Breaking News

शादी के 3 साल बाद श्रेया घोषाल ने शेयर की वेडिंग एल्बम, देखने को मिला दुल्हन का गेटअप

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल की आवाज का हर कोई दीवाना है. वह अपने गानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि वह कभी अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक के सामने नहीं आने देती. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. यह तस्वीरें उनकी शादी की है, जो काफी समय बाद सामने आई है.

हाल ही में श्रेया घोषाल ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई. श्रेया घोषाल ने 2015 में शादी की थी. शादी से पहले उन्होंने काफी समय तक अपने बॉयफ्रेंड को डेट किया था. शादी के 3 साल बाद श्रेया घोषाल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की. दुल्हन के गेटअप में श्रेया घोषाल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है.

खबरों के मुताबिक श्रेया घोषाल ने शादी से पहले 10 साल तक अपने बॉयफ्रेंड शिलाजीत को डेट किया था और फिर उन्होंने शादी का निर्णय किया. अब दोनों अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश है. मूल रूप से दोनों बंगाली हैं.

श्रेया ने प्रोफेशनल करियर में बहुत ज्यादा सफलता हासिल की है. श्रेया घोषाल के गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. आप श्रेया घोषाल की शादी की तस्वीरों में उन्हें दुल्हन के देख सकते हैं और वह बंगाली दुल्हन बनकर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...