Breaking News

 पत्नी से विवाद के बाद युवक ने नदी में लगाई छलांग

औरैया। जिले के अयाना क्षेत्र में पत्नी से विवाद के बाद पुलिस के घर पहुंचने से गुस्साये युवक ने यमुना नदी में छलांग लगा दी, देर शाम तक गोताखोरों को नही मिला युवक अब सोमवार को एसडीआरएफ टीम युवक को तलाश करेगी।

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी राघवेंद्र कुमार उर्फ पंकज (27) पुत्र श्री प्रकाश की शादी सुरान औरैया निवासी सीमा देवी के साथ हुई थी, रविवार को राघवेंद्र का अपनी पत्नी सीमा से विवाद हो गया,जिसके बाद सीमा ने विवाद की जानकारी अपने मायके वालों दी।

जिसके बाद राघवेंद्र के ससुर सुरेश कुमार व सास रिंकी अकबरपुर आये और बबाईन चौकी पहुंच कर दामाद के खिलाफ पुत्री को गाली गलौज करने के साथ मारपीट की तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस राघवेंद्र के घर गयी और उसे चौकी पर भेजने के लिये बोल वापस लौट गयी। जिसके बाद राघवेंद्र यमुना नदी के किनारे बने भाव सिंह बाबा के मंदिर पर पहुँचा और नदी में नहाने की बात कहकर उसमें छलांग लगा दी।

जिसकी जानकारी महंत ने ग्रामीणों को दी जिन्होंने यह सूचना राघवेंद्र के परिजनों व अयाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही अयाना थाना व बबाईन चौकी पुलिस गोताखोरों को लेकर मौके पर पहुँची और देर शाम तक उसकी खोजबीन की, लेकिन नदी में मगरमच्छ मिलने और रात होने के चलते युवक का पता नही चल सका। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि युवक ने नदी में छ्लांग लगाई है, मगरमच्छ मिलने और रात होने के चलते खोजने में दिक्कत हो रही है। एसडीआरएफ को सूचना दे दी गयी है, सोमवार को युवक की तलाश कराई जायेगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...