Breaking News

आखिर शाहिद कपूर क्यों बन गए थे इम्तियाज अली के मार्गदर्शक? निर्देशक ने कर दिया खुलासा

‘जब वी मेट’ इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) निर्देशित बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर खान प्रमुख भूमिका में नजर आए थे। हाल में ही निर्देशक ने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है। मशहूर निर्देशक ने कहा कि अभिनेता उन्हें लिए एक मार्गदर्शक रहे हैं, जो अपने आप ही नियुक्त किया गया हो। अभिनेता चाहते थे कि इम्तियाज अगली फिल्म के लिए अपनी कीमत तय करने से पहले उन्हें फोन करें।

आखिर शाहिद कपूर क्यों बन गए थे इम्तियाज अली के मार्गदर्शक? निर्देशक ने कर दिया खुलासा
मिड-डे पर हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान, इम्तियाज अली ने बताया शाहिद कपूर ने उनका मार्गदर्शन किया है। निर्देशक ने इसका आभार जताते हुए कहा कि वह इसे कभी नहीं भूलेंगे और हमेशा उनके आभारी रहेंगे। उन्होंने याद करते हुए कहा कि शाहिद ने उनसे कहा था चूंकि उनकी फिल्म थोड़ी सफल रही है, इसलिए निर्देशक को अपनी अगली फिल्म के लिए कीमत तय नहीं करनी चाहिए।

इम्तियाज ने बताया कि शाहिद को लगा की उनकी फिल्म की कमाई बढ़ रही है, ऐसे में उन्हें अब ज्यादा फीस की डिमांड करनी चाहिए। अभिनेता ने उनसे कहा कि वह दोगुनी कीमत या 1 करोड़ भी ले सकते हैं। निर्देशक ने शाहिद द्वारा दिए गए निर्देश को साझा करते हुए कहा कि अभिनेता ने उनसे कहा था, ‘अभी तय मत करो। मुझे बुलाए बिना इसे फिक्स मत करो।’ इम्तियाज ने कहा कि शाहिद को लगता था कि लोग उन्हें बेवकूफ बना देंगे। उन्होंने कहा, “शाहिद खुद से नियुक्त हुए मार्गदर्शक की तरह थे।”

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार हैं रणवीर शौरी

‘जब वी मेट’ के बाद की अपनी अगली फिल्म लव आजकल को लेकर भी इम्तियाज ने खुलासा किया। इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। निर्माता दिनेश विजान के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने इस फिल्म के लिए काफी इंतजार कराया, जिससे दीनू को तकलीफ हुई। आप उनसे पूछिए, वह इसे कभी नहीं भूलेंगे। वह कहते हैं कि सर आपने जो नंबर बताया, उससे मेरा सिर घूम गया था। मैंने उनसे कहा था कि इसके लिए वो शाहिद कपूर को दोष दें।”

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...