Breaking News

मां बनने के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की ये तस्वीर, देखते रह गए फैस

आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं। वह मदरहुड कितना एंजॉय कर रही हैं, इसकी झलक अपने फैन्स को दी है। तस्वीर में आलिया का चेहरा नहीं दिख रहा है। बस एक कप दिखाई दे रहा है। उनकी मां सोनी राजदान सहित कई लोगों ने आलिया के लिए प्यारभरे कमेंट्स किए हैं। उनके कई फैन्स ने डिमांड की है कि बेटी का चेहरा न दिखाएं तो कम से कम उसका नाम ही बता दें।

आलिया एक कप लिए हैं जिसमें mama लिखा है। आलिया ब्लर हैं उनकी झलक दिख रही है। फोटो से साफ पता चल रहा है कि नई मां बनी आलिया अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं और काफी खुश हैं।

आलिया की मां ने कमेंट किया है, बेबी। कई लोगों ने आलिया के पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाया है। #सैफ_अली_खान की बहन सबा ने भी उन्हें प्यार दिया है। वहीं एक यूजर ने मजाक में लिखा है, अरे हम मामा बन गए, ऐसा कह रही है आलिया। एक कमेंट है, अब बेबी की तस्वीर शेयर कर दीजिए या कम से कम नाम का ही खुलासा कर दीजिए। कई और लोगों ने बेबी की तस्वीर दिखाने की मांग की है।

बॉलीवुड सिलेब्स को उनके फैन्स का बेइंतेहां प्यार मिलता है। खासकर उनकी लाइफ का कोई अहम मौका हो तो लोगों को इसमें काफी दिलचस्पी रहती है। #आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। अब उनको चाहने आलिया के इंस्टाग्राम पर आने वाले हर पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं और बेटी की झलक का भी इंतजार कर रहे हैं। बच्ची को जन्म देने के बाद आलिया ने अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनका चेहरा ब्लर है।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...