Breaking News

बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी माँ को दिया ये खूबसूरत तोहफा, जरुर देखे

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो गया है और सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के नए विनर बन चुके है. वहीं जिस तरीके से सिद्धार्थ शुक्ला शो में सुर्खियां बटोरते थे, उसी तरह उनकी निजी जिंदगी भी हमेशा खबरों में बनी रहती है.इसके अलावा चार महीनें से ज्यादा बिग बॉस के घर में बिताने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी फिर पटरी पर आती दिख रही है. इसके साथ ही अभी हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के जिम वर्कऑउट की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वहीं उस तस्वीर में वो यू्ट्यूबर नेहा मलिक के साथ नजर आ रहे थे. वहीं अब फैमिली के साथ सिद्धार्थ की एक तस्वीर लोगों को काफी ज्यादा पंसद आ रही है.इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की एक खूबसूरत फैमिली फोटो वायरल हो रही है.

असल में फोटो में सिद्धार्थ अपनी मां और कजिन्‍स के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को देख ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो जीतने के बाद अपनी मां को एक खूबसूरत तोहफा गिफ्ट किया है. इसके अलावा वायरल हो रही तस्वीर में सिद्धार्थ की मां के हाथ में एक वुडन बॉक्स दिख रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धार्थ ने ये गिफ्ट अपनी मां को दिया है. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ की खुशी देखते ही बन रही है. इसके साथ ही बता दें की बिग बॉस की जर्नी ने सिद्धार्थ को नई ऊंचाइयों पर तो पहुंचा दिया है.

इसके अलावा अभी हाल ही में ट्विटर इंडिया ने सिद्धार्थ शुक्ला को मोस्ट ट्वीटेड सेलेब का भी तमगा दिया था. वहीं इसके चलते सिद्धार्थ के फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए थे और ट्विटर पर #TwitterKingSid ट्रेंड करने लगा था. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को अपने फैंस का तो भरपूर प्यार मिल रहा है परन्तु कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिख रहे हैं. बिग बॉस में उनकी जीत के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर बिग बॉस को fixed बता दिया था. उनके अनुसार आसिम रियाज को बिग बॉस जीतना चाहिए था. जब सिद्धार्थ की जीत पर सवाल उठाए गए, तो एक्टर ने खुद आगे आकर सफाई दी थी.

About News Room lko

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...