Breaking News

5 सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब विवाह के बंधन में बंधेंगे ऋचा व अली फजल

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले काफी दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस कपल की शादी का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। पहले खबरें थी कि ऋचा और अली जून या जुलाई में शादी करने जा रहे हैं, लेकिन इन खबरों को ऋचा ने झूठा बताया था। हाल ही में एक बार फिर कपल की शादी की नई डेट सामने आ रही है। जिसके अनुसार दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेगे।

हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी की बात पर खुलासा किया है। अली और ऋचा अपने परिवार की सलाह से शादी करेंगे और दोनों अप्रैल के मध्य में दिल्ली में शादी करेंगे। बता दें दोनों की शादी 15 अप्रैल को हो सकती है। दोनों की शादी प्राइवेट होगी। शादी के बाद कपल 18 अप्रैल को वेडिंग पार्टी रखेंगे।

मुंबई में दोस्तों के एक रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसकी डेट अभी फिक्स नहीं हुई है। हो सकता है कि वो दोस्तो के लिए 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन दें।’बता दें ऋचा की मुलाकात अली फजल से फुकरे के सेट पर हुई थी, वहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों एक साथ पार्टीज में स्पॉट किया जाने लगा। अली और ऋचा लगभग पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...