Breaking News

‘जवान’ के बाद एक और बड़ा धमाका करने की तैयारी में एटली, अल्लू अर्जुन के साथ बनाएंगे अगली फिल्म!

निर्देशक एटली इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने तहलका मचा दिया है। शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत यह फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

इस बीच कुछ हालिया रिपोर्ट के मुताबिक एटली कथित रूप से अल्लू अर्जुन के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं।

जवान जैसी फिल्म के बाद इस खबर के आने से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं। हाल ही में अल्लू सुकुमार की पुष्पा: द राइज में अपने काम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। वर्तमान में तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक, अल्लू अर्जुन और बेहद सफल तमिल फिल्म निर्देशक एटली के बीच संभावित प्रोजेक्ट को लेकर खासा उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है।

हालांकि, इस पर किसी की भी तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एटली ने अल्लू अर्जुन के साथ एक स्क्रिप्ट साझा की है, जो दोनों के एक साथ काम करने की ओर संकेत के तौर पर देखा जा रहा है। अल्लू और एटली दोनों ही इस समय अपने करियर के शिखर पर हैं, जिससे यह संभावित साझेदारी फिल्म प्रेमियों के लिए और भी दिलचस्प हो गई है।

बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द रूल की अगले साल रिलीज होने जा रही है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। एटली की बात करें तो एस. शंकर के सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले निर्देशक ने 2013 में राजा रानी के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके बाद से ही वह लगातार बॉक्स-ऑफिस पर हिट फिल्में देते चले आ रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

स्वास्थ्य समस्याओं के बीच कोर्ट में पेश होंगे हार्वे विंस्टीन, फिर होगा आरोपों से आमना-सामना

कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बावजूद, हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे विंस्टीन के आज ...