Breaking News

रणबीर कपूर को कोरोना होने के बाद आलिया ने करवाया टेस्ट, जानें क्या आई रिपोर्ट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी  निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेता रणबीर कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद टेस्ट करवाया है. टेस्ट की रिपोर्ट आने पर आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया है कि उनकी रिपोर्ट में क्या आया है. आलिया भट्ट ने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया.

इस में आलिया ने लिखा, ‘मैं आप सभी के चिंताजनक और केयरिंग मैसेज लगातार पढ़ रही थी, मेरा कोरोनावायरस का टेस्ट निगेटिव आया है. मैंने अपने डॉक्टरों से बात की है. अब मैं एक बार फिर आज से काम करना शुरू कर रही हूं. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं अपना ध्यान रख रही हूं और सुरक्षित हूं. आप भी यही करें. सभी को प्यार.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और निर्देशक संजय लीला भंसाली के कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के बाद आलिया भट्ट के भी इससे संक्रमित होने की अफवाह सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में और भंसाली के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही थीं. दोनों के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग रुक गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...