Breaking News

ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना कहा, “विपक्ष के खिलाफ किया केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल”

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस आज (21 जुलाई) शहीद दिवस मना रही है. पार्टी के गठन के बाद से हर साल 21 जुलाई को शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस खास मौके पर ममता बनर्जी का वर्चुअल संबोधन शुरू हो गया है.

ममता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाया कि आप एजेंसियों को इस्तेमाल कर के विपक्ष को परेशान करते हैं लेकिन बंगाल ने आपको हरा दिया. जितना नीचे गिरना था आप नीचे गिरे.

उन्होंने कहा कि भारत को विकास परक राजनीति की जरूरत है. भारत को किसान, उद्योग, महिला, बच्चे, दलित का विकास जरूरी है लेकिन आप (केंद्र सरकार) यह सब नहीं करते हैं. आप उनको परेशान करते हैं जो जनता और विकास के लिए काम करते हैं.

उन्होंने कहा कि बंगाल ने मां, माटी और मानुष को चुना है. यहां की जनता ने धनबल को नकारा है. बीजेपी पूरी तरह तानाशाही पर आमादा है. त्रिपुरा में हमारे कार्यक्रम में रोका गया है. क्या यह लोकतंत्र है? अब हमें काम शुरू करना है.

उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में हमने गंगा में लाशें तैरती हुए देखी है. ऑक्सीजन की कमी के चलते बहुत लोगों की मौत हुई है और सरकार कहती है कि ऑक्सीजन कमी से मौत नहीं हुई है.

About News Room lko

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...