Breaking News

बॉलीवुड स्टार्स के बाद अब छोटे पर्दे के सितारे मनाएंगे होली का जश्न, देखने को मिलेगा…

होली आने में कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन स्टार्स ने अभी से पार्टी शुरू कर दी है. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में होली का जश्न मनाना शुरू हो चुका है. ऐसे में पार्टी नाइट ‘सलाम-ए-इश्क’ के लिए टीवी जगत की हस्तियों को एक साथ लाने के बाद जी टीवी अब एक और स्पेशल एपिसोड लेकर आया है और इस दौरान कई टीवी सेलेब्स रंग खेलते नजर आने वाले हैं. इन सभी स्टार्स में जी टीवी के स्टार्स – श्रिति झा, शब्बीर अहलूवालिया, श्रद्धा आर्य, धीरज धूपर शामिल होंगे.

वहीं इन सभी के अलावा मुग्धा चाफेकर, कृष्णा कौल, रीम शेख, सेहबान अजीम, कनिका मान, निशांत सिंह मलकानी, अंजुम फकीह, रेहना पंडित, मनित जौरा, मेघा रे, श्वेता महादिक, रूही चतुर्वेदी के अलावा रश्मि देसाई, रवि दुबे और सनम जैसे बड़े सितारे भी शामिल हैं. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक शूट के दौरान इन सितारों ने केवल होली ही नहीं खेली, बल्कि डांस भी किया. इस दौरान कुंडली भाग्य के करण यानी धीरज धूपर और प्रीता यानी श्रद्धा आर्य ने तो बिना किसी रिहर्सल के ही रंग जमा दिया और आप देख सकते हैं दोनों के डांस के कई फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं. जी दरअसल दोनों ने ‘देखो ना’ और ‘टिप टिप बरसा’ जैसे रोमांटिक गानों पर जमकर डांस किया. केवल इतना ही नहीं उनके शानदार डांस मूव्स ने सभी का दिल जीत लिया.

हाल ही में अपने एक्ट के बारे में बताते हुए श्रद्धा आर्य ने कहा, ”मैं यह जरूर कहना चाहूंगी कि बारिश वाले सीक्वेंस और पानी के बीच यह एक चुनौती भरी परफॉर्मेंस थी. लेकिन ‘रंग मलंग’ में हमने बहुत मस्ती भी की. असल में हमारे पास रिहर्सल करने का वक्त ही नहीं था लेकिन हमारे बीच आपसी समझ के चलते धीरज और मैंने पूरा डांस सीक्वेंस बड़ी आसानी से कर लिया.” मिली जानकारी के मुताबिक ‘रंग मलंग’ के स्पेशल एपिसोड्स का प्रसारण शनिवार 7 मार्च को शाम 6:30 बजे को एक बार हो चुका है और आज यानी रविवार 8 मार्च को शाम 7 बजे जी टीवी पर किया जाने वाला है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...