Breaking News

कुमार सानू की बेटी शैनन ने अपना नया लव सॉन्ग ‘आई डू’ किया रिलीज़, एक घंटे में मिले इतने व्यूज

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) की बेटी शैनन के (Shannon K) ने अपना नया लव सॉन्ग ‘आई डू (I Do)’ कुछ ही घंटे पहले रिलीज कर दिया है. बीते दिन उन्होंने गाने का टीजर जारी करते ही लोगों के दिलों में हलचल मचा दी थी. वहीं रात ठीक 12 बजे उन्होंने यह गाना रिलीज किया. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

गाना सुनने में जितना रिलेक्सिंग है इसके वीडियो को देखकर भी लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे. गाने के पहले सीन में शैनन एक फूलों के झूले पर बैठी नजर आ रही हैं. इसके बाद उनका डांस भी सामने आता है. इस गाने को देखकर आप भी यही कहेंगे कि वाकई शैनन अपने पिता के नक्शेकदम पर ही हैं. देखिए यह गाना…

इस गाने को शैनन के ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है. गाने का प्रमोशन उन्होंने ‘बिटरस्वीट लव सॉन्ग’ के रूप में किया है. शैनन ने बताया कि, “‘आई डू’ के पीछे का अर्थ यह है कि आप एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद उनके प्रति अपनी भावनाओं को कैसे महसूस करते हैं, कैसे सभी जगह और चीजें आपको उनकी याद दिलाती हैं, और आप कबूल कर रहे हैं कि आप उन्हें अपने दिमाग से बाहर नहीं निकाल सकती हैं, क्योंकि आप उन्हें प्यार करते हैं. हालांकि आप उनके नए रिश्ते के बीच नहीं आना चाहते हैं, इसलिए आप उन्हें नए जीवन में खुश रहने की कामना करते हैं.”

इस संगीत को शैनन, मक्का, लुइस ने लिखा है, और इस संगीत का निर्माण इन्फिनिटी द्वारा किया गया है जिन्होंने लुडाक्रिस और मैरी जे ब्लिज जैसे कलाकारों के साथ काम किया है.

शैनन भारत के मशहूर कलाकार, सोनू निगम, शान, हिमेश रेशमिया के साथ काम कर चुकी हैं.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...