Breaking News

सगाई के बाद इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड के नए लुक ने जमकर बटोरी सुर्खियाँ, आप भी देखे

टीवी का जाना माना शो ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपनी सगाई की घोषणा कर सबको चौंका दिया गया है। कपल ने कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि उन्होंने सगाई कर ली है। जिसके बाद से ही हार्दिक और नताशा चर्चित जोड़ियों में शुमार हो गए हैं। इसके अलावा अब नताशा ने कुछ ऐसा काम किया है जिस पर हार्दिक पांड्या कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। नताशा ने अपनी नई तस्वीर शेयर की। खास बात ये थी कि नताशा ने हाल ही में हेयरकट करवाया है। नए लुक में नताशा और खूबसूरत लग रही थीं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘फ्रेश कट’। साथ ही कैंची का इमोटिकॉन बनाया। वही तस्वीर पर हार्दिक ने आंखों में दिल का आकार बना इमोटिकॉन पोस्ट किया। नताशा का ये नया लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- ‘क्यूटनेस ओवरलोडेड।’ एक अन्य ने लिखा- ‘ब्यूटीफुल’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हार्दिक को दिखाओ’। नताशा और हार्दिक ने नए साल पर दुबई में सगाई की थी। सगाई के बाद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई का एलान करते हुए लिखा था- ‘मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।’

इसके अलावा समुद्र के बीचों-बीच हार्दिक ने पहले नताशा को प्रपोज किया। साथ ही उन्हें एक अंगूठी भी पहनाई। इसके अलावा हार्दिक ने नताशा को अंगूठी पहनाते एक वीडियो भी साझा किया। इसके अलावा बात नताशा स्टेनकोविक की करें तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वही वह सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं। वही नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द बॉडी’ के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...