Breaking News

वेकेशन के दौरान बिकिनी पहनकर सेक्सी पोज़ देती नजर आई बिग बॉस 13 की ये एक्स कंटेस्टेंट

ग्लैमर के मामले में टीवी एक्ट्रेसेस भी किसी से पीछे नहीं हैं और हाल ही में टीवी की एक और नामी एक्ट्रेस अपने वेकेशन फोटोज की वह से सुर्ख़ियों में आई हैं. यहां हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की जो कि अपने वेकेशन फोटोज की वजह से लाइमलाइट में आई हैं.

बता दें बिग बॉस 13 में भले ही दलजीत का सफर कुछ खास नहीं रहा लेकिन असल जिंदगी में उनका बोलबाला है. हाल ही में दलजीत ने अपनी वेकेशन के दौरान बिकिनी पहनकर कई सारे पोज़ दिए जिस वजह से खास तौर पर उनकी चर्चा हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस पोल्का डॉट बिकिनी और रेड शॉर्ट्स पहनकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ जी उन्होंने अपने हाथ पर टैटू भी बनाया है. उनके कैप्शन से साफ़ है कि वह मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

बता दें इस वेकेशन पर दलजीत अकेले नहीं आई हैं बल्कि उनके साथ टीवी एक्टर भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक साथ कई पोज दिए. अपने फोटोज को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा है- ‘उस जगह से जहां से आप कई भावनाओं को महसूस कर सकते हैं.’

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने साल 2009 में टीेवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद उन्हें एक बेटा भी हुआ लेकिन शादी के 6 साल बाद 2015 में दोनों के बीच आपसी कलह की वजह से तलाक हो गया. इसके बाद से दलजीत अकेले ही जिंदगी जी रही हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...