Breaking News

रणवीर सिंह की ’83’ जून में हो सकती है रिलीज

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगा और इस वजह से दो बड़ी फिल्मों की रिलीज अटक गई। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 की रिलीज लगभग एक साल से रूकी हुई है। इन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स वालों ने शानदार ऑफर्स भी दिए, लेकिन इस फिल्म के निर्माताओं ने इंतजार करना उचित समझा और वे चाहते हैं कि फिल्म पहले थिएटर्स में रिलीज हो। खबर है कि फिल्म रोकने के कारण दोनों फिल्मों का ब्याज 25 करोड़ रुपये तक बढ़ गया है। दोनों फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट रिलीज करने वाला है।

खबर है कि पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज होगी। इसे 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगी, जिसकी ऑफिशियल घोषणा बस होने ही वाली है। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं। साथ ही सिंघम के रूप में अजय देवगन और सिम्बा के रूप में अजय देवगन इस मूवी में नजर आएंगे।

रिलायंस एंटरटेनमेंट अपनी दूसरी मूवी 83 को जून में रिलीज करने का प्लान बना रहा है। यह फिल्म 1983 में विश्वकप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर आधारित है। 25 जून 1983 को भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्वकप जीता था। बताया जा रहा है कि 25 जून 2021 को फिल्म को रिलीज किया जा सकता है। हालांकि फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि यह फिल्म जून में कभी भी रिलीज की जा सकती है।

इस फिल्म में रणवीर सिंह ने भूतपूर्व कप्तान कपिल देव का रोल अदा किया है। कबीर खान निर्देशित इस मूवी में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण, साकिब सलीम, एमी विर्क, ताहिर राज भसीन जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

About Ankit Singh

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...