Breaking News

भूल भुलैया 2 के सक्सेस के बाद यूरोप में छुट्टियां मनाते नजर आए कार्तिक आर्यन, शेयर की ये तस्वीर

कार्तिक आर्यन इस वक्त ‘भूल भुलैया 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के जश्न में डूबे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की, जिसके बाद कार्तिक आर्यन पर एक बार फिर पूरी फिल्म इंडस्ट्री की नजरें टिक गईं।अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर कई तस्वीरें साझा कीं, लेकिन जिसने सभी का ध्यान खींचा.

तस्वीर एम्सटर्डम की सड़कों पर एक आदमी के साथ आर्यन की है, दोनों अपने चमकीले नारंगी और नीले रंग की पोशाक में जुड़वाँ दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इट्स एम्सटर्डम है ना?” एक अन्य ने टिप्पणी की, “एम्स्टर्डम संस्कार!” और एक लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ समाप्त हुआ।कार्तिक अगली बार भूषण कुमार निर्मित और रोहित धवन निर्देशित शहजादा में कृति सनोन के साथ दिखाई देंगे।

कार्तिक आर्यन का पिछले काफी वक्त से बिजी शेड्यूल के कारण ब्रेक नहीं ले पा रहे थे। लेकिन अब वह वक्त निकालकर वेकेशन पर निकल चुके हैं। फिल्म में परेश रावल और मनीषा कोइराला भी प्रमुख भूमिका में होंगे।  ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता से खुश होकर भूषण कुमार ने उन्हें McLaren GT सुपरकार गिफ्ट की थी। कार्तिक आर्यन पहले बॉलिवुड ऐक्टर हैं, जिन्हें यह स्पोर्ट्स कार मिली।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...