Breaking News

इस दिन खुद पर काबू नहीं रख पाती है महिलाए, पार्टनर को सेक्सी फील कराने के लिये खोलती है…

शनिवार की रात केवल पुरुषों के लिए ही खास नहीं होती, बल्कि दुनिया भर की महिलाओं के लिए भी यह दिन बेहद ख़ास होता है। यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के मुताबिक, अधिकतर महिलाएं सप्ताह में एक बार अपने आप पर नियंत्रण नहीं रख पाती हैं और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात है। सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं अपने आप को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई प्रकार के टिप्स अपनाती हैं।

महिलाएं गर्म पानी का स्नान बहुत पसंद करती हैं। उन्हें अपने खूबसूरत पैरों को दिखाना और पुश-अप ब्रा पहनना काफी पसंद होता है। यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के मुताबिक, 2000 महिलाओं के साथ हुए सर्वे में आधी से अधिक महिलाओं ने परफ्यूम के सिंपल स्‍प्रे के लिए पोल किया। उन्हें परफ्यूम का हल्का स्‍प्रे स्पेशल फील कराने के लिए काफी पसंद है।

डेली एक्सप्रेस में प्रकाशित सुपरड्रग के सारा वोलवरसन की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पोल ने यह स्पष्ट किया है कि महिलाओं को यह पता होता है कि उन्हें सेक्सी फील करने के लिए क्या करना चाहिए, किन्तु वे आमतौर पर ऐसा नहीं करती हैं। किसी विशेष दिन ही वे इस तरह की टिप्स को अपनाती हैं, रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार की रात को इसकी संभावना काफी अधिक रहती है।

About News Room lko

Check Also

सबसे सस्ती वीकेंड ट्रिप, महज 5000 रुपये में करें इन जगहों की सैर

गर्मियां आ गई हैं। इस मौसम में लोग अधिक तापमान से परेशान हो जाते हैं ...