Breaking News

कानपुर में हिंसा के बाद एक्शन मोड़ में पुलिस, 35 लोगों को किया अरेस्ट, सुबह से शुरू हुआ कानपुर पुलिस का फ्लैग मार्च

उप्र के कानपुर में हुई हिंसा के बाद सीएम योगी ने दंगाइयों के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है।कानपुर हिंसा मामले पर पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने कहा, “हमने सुरक्षाकर्मियों को संक्षिप्त में समझाया कि सब सतर्क और सजग रहकर ड्यूटी करें। हम लोग एक रूट मार्च फूट पेट्रोलिंग भी कर रहे हैं ताकि आम जनता में विश्वास बने। यहां पर्याप्त पुलिस बल तैनात है। कोई भी समस्या नहीं है।”

कानपुर हिंसा मामले पर पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा के अनुसार, अभी स्थिति सामान्य है, सभी जगह पर सुरक्षाबल तैनात हैं। 3 FIR दर्ज हैं जिसमें 36 लोगों की पहचान हो चुकी है। उन्होंने एएनआई को बताया कि अभी भी हमारे पास बरामद फोटोज से अन्य लोगों की पहचान की जा रही है और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में 35 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया है। इस मामले में तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं। इसमें 40 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है और 1000 हजार से ज्यादा अज्ञात लोगों को आरोपी बनया गया है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

हिंसा के दौरान कई दुकानों में लूटपाट की बात भी सामने आई है। साथ ही हिंसा में शामिल लोगों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की है। यह मामला तब बिगड़ा जब शुक्रवार की नमाज के बाद कुछ लोगों ने बेकनगंज थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में दुकानें बंद कराने की कोशिश की।

About News Room lko

Check Also

अपर मण्डल रेल प्रबन्धक ने 61 सेवानिवृृत्त रेल कर्मचारियों को दी भावभीनी विदाई

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रेलवे के प्रति समर्पण, निष्ठा एवं अतुलनीय योगदान ...