Breaking News

‘मणिकर्णिका’ देखने के बाद आलोचकों का बंद होगा मुंह : कंगना रनौत

मुंबई। कंगना रनौत के निर्देशन में बानी फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ आने वाले साल में 25 जनवरी, 2019 को रिलीज के लिए तैयार है। अपनी फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म देखने के बाद सभी आलोचकों के मुंह बंद हो जायेंगे। कंगना ने यह बात मुंबई में अंकिता लोखंडे के साथ अपनी फैशन डिजाइनर महिला मित्र नीता लुल्ला की क्रिसमस सेलिब्रेशन पार्टी के मौके पर पत्रकारों से बातचीत के दौराहन कही।

फिल्म टीम वर्क के काम का परिणाम

कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग मेरे या मेरी फिल्म के बारे में अच्छी बातें नहीं कर रहे हैं, उनका फिल्म देखने के बाद मुंह बंद हो जाएगा। फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक टीम वर्क के काम का परिणाम है।

दोनों भूमिकाएं करके खुश

शुरू में, मुझे यह मुश्किल लगा लेकिन फिर, मुझे लगा कि मैं एक कलाकार और एक निर्देशक के रूप में फिल्म के साथ न्याय कर सकती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि भगवान दयालु हैं और मैं दोनों भूमिकाएं करके खुश हूं। हम लोग फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं।

अगली फिल्म प्रेम पर आधारित

फिल्म के लेखकों से जुड़े सवाल पर कंगना ने कहा कि फिल्म के दौरान लेखकों ने अच्छा समर्थन किया है। मिस्टर विजेंद्र प्रसाद मेरी अगली फिल्म भी लिख रहे हैं। अगली फिल्म की शैली के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा कि यह प्रेम कहानी है,लेकिन किसी इंसान के साथ नहीं होगा।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...