Breaking News

योद्धा रिलीज से पहले तनुज विरवानी ने योद्धा से अपनी भूमिका और किरदार की झलक साझा की

अभिनेता तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) इस समय सभी सही कारणों से खबरों और सुर्खियों में हैं और उनके प्रशंसकों को यह सब पसंद आ रहा है। अभिनेता योद्धा में एक बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना भी महत्वपूर्ण अवतार में हैं और हम सभी इस बड़े दिन का इंतजार कर रहे हैं।

👉🏼गायक सुधीर यदुवंशी ने ‘दंगे’ के अपने नए ट्रैक ‘आ भिड़ जा रे’ से जीता दिल

जब से फिल्म का पहला प्रोमो रिलीज़ हुआ, तनुज यह रिकॉर्ड स्थापित करने में कामयाब रहे कि वह प्रभावित करने के लिए यहां हैं।

योद्धा रिलीज से पहले तनुज विरवानी ने योद्धा से अपनी भूमिका और किरदार की झलक साझा की

ट्रेलर ने हम सभी को इस बात की और झलक दी कि हम तनुज से क्या उम्मीद कर सकते हैं और अब, लोग 15 मार्च, 2024 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से पहले, हमने और अधिक जानने के लिए तनुज से संपर्क किया। अपनी भूमिका और चरित्र के बारे में, अभिनेता ने भी दयालुतापूर्वक प्रतिक्रिया दी।

👉🏼क्वीन सीक्वल में क्वीन कौन सी अभिनेत्री होगी?

तनुज ने कथानक और अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना कहा और हम उद्धृत करते हैं, ठीक है सिद्धार्थ और मैं दोनों ‘योद्धा’ टास्क फोर्स का हिस्सा हैं।

फिल्म में बहुत सी चीजें घटित होती हैं, जिसके कारण, हम सभी अपने-अपने अलग-अलग रास्ते पर चले जाते हैं। जहां तक मेरे पुराने अवतार की बात है, मैं अब हूं ऑन-ग्राउंड कमांडर जो ग्राउंड कंट्रोल और अपहर्ताओं के बीच स्थिति को सुलझाने की कोशिश कर रहा है।

योद्धा रिलीज से पहले तनुज विरवानी ने योद्धा से अपनी भूमिका और किरदार की झलक साझा की

तो, हां, इस समय मैं इसी बारे में बात कर सकता हूं। बाकी के लिए, कृपया 15 तारीख से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर योद्धा देखें। मार्च, 2024। मैं बेहद उत्साहित और रोमांचित हूं और मुझे विश्वास है कि हर कोई जो देखेगा उसे पसंद आएगा।

👉🏼उर्वशी रौतेला ने महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर हरियाणा के तारा बाबा कुटिया मंदिर में महादेव का आशीर्वाद लिया

खैर, तनुज को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और योद्धा में अपनी भूमिका के साथ दमदार प्रदर्शन करने और स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति के मामले में फीनिक्स की तरह खड़े होने के लिए बधाई। यहां उन्हें योद्धा के साथ-साथ उनके सभी भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं और सफलता की शुभकामनाएं दी गई हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

स्पेस एजुकेशन हब बनाने के प्रयास

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में राजभवन पर अंतरिक्ष विज्ञान शिक्षा संवर्द्धन कार्यक्रम ‘आविष्कार‘ ...