Breaking News

गायक सुधीर यदुवंशी ने ‘दंगे’ के अपने नए ट्रैक ‘आ भिड़ जा रे’ से जीता दिल

गायक सुधीर यदुवंशी (Singer Sudhir Yaduvanshi) एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे शक्तिशाली और दिल छू लेने वाली आवाज़ों में से एक माना जाता है। इन वर्षों में, गायक ने अपने हर काम से बेहतरीन तरीके से प्रभाव पैदा किया है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं।

👉🏼सागर ठाकुर ने एल्विश यादव पर दर्ज एफआईआर पर उठाए सवाल, हरियाणा सरकार को लेकर कही यह बात

अतीत में उनके कुछ ब्लॉकबस्टर ट्रैक में शंभु, जीना नई जीना, इमेज बनाएंगे, लेई वी ना गई, मंगदा मैं मन्नत, सुकून बन गया और कई अन्य शामिल हैं। हर बार जब वह एक नया ट्रैक लेकर आते हैं, तो वह हमेशा अपने दर्शकों को और अधिक के लिए तरसने पर मजबूर कर देते हैं। खैर, इस बार भी उनकी हालिया फिल्म ‘दंगे’ के नए गाने ‘आ भिड़ जा रे’ के साथ भी ऐसा ही है। गाने को प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिल रही है और जैसा कि अपेक्षित था, वे और अधिक के लिए तरस रहे हैं।

गायक सुधीर यदुवंशी ने 'दंगे' के अपने नए ट्रैक 'आ भिड़ जा रे' से जीता दिल

यह गाना इस समय एक चार्टबस्टर और हर किसी को पसंद आने वाला ट्रैक है और एक कलाकार के रूप में यह निश्चित रूप से सुधीर के लिए एक दिल छू लेने वाला अनुभव है। सभी के प्यार और ध्यान पर प्रतिक्रिया करते हुए, सुधीर कहते हैं, और हम उद्धृत करते हैं, मैं ‘आ भिड़ जा रे’ के लिए मिले प्यार और सराहना से बेहद उत्साहित और विनम्र हूं।

मुझे जो कुछ भी दिया गया है, उसके लिए मेरे मन में केवल कृतज्ञता है। मेरे लिए, यह मेरा सर्वोच्च इनाम और पुरस्कार है। जहां मुझे दर्शकों से शुद्ध प्यार मिलता है। तथ्य यह है कि यह एक आधुनिक चार्टबस्टर है और रिलीज होने के कुछ ही दिनों के भीतर गाने की सफलता को दर्शाता है और मैं बहुत खुश हूं।

👉🏼कार्तिक ने शुरू की भूल भुलैया 3 की शूटिंग, बोले- करियर की सबसे बड़ी फिल्म की शुरुआत कर रहा हूं

एक रचनात्मक कलाकार के रूप में, मैं अपना काम जारीरखना चाहता हूं। यह सुनिश्चित करना सबसे अच्छा है कि मेरे दर्शकों को ऐसे शानदार ट्रैक सुनने को मिले। एक बार फिर से आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप सभी का मनोरंजन करने के लिए अच्छा काम जारी रखने के लिए बेहद प्रेरित हूं।

एक बार फिर अपनी प्रतिभा से सबको चौंका देने के लिए सुधीर को बधाई। यहां उनको गाने की जबरदस्त सफलता के लिए हम बधाई दे रहे है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...