Breaking News

क्वीन सीक्वल में क्वीन कौन सी अभिनेत्री होगी?

कंगना रनौत अभिनीत क्वीन एक प्रतिष्ठित महिला केंद्रित फिल्म है। सनफ्लावर सीजन 2 के निर्देशक विकास बहल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में घोषणा की कि उनके पास क्वीन 2 की स्क्रिप्ट तैयार है और वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग में जुट जाएंगे। जबकि हर कोई अनुमान लगा रहा है कि कौन सी युवा अभिनेत्री कंगना रनौत की जगह लेगी, यहां कुछ शीर्ष दावेदार हैं।

👉🏼उर्वशी रौतेला ने महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर हरियाणा के तारा बाबा कुटिया मंदिर में महादेव का आशीर्वाद लिया

बॉलीवुड की रानी आलिया भट्ट के अलावा और कौन होगा क्वीन का ताज। अभिनेत्री ने कई शैलियों में काम किया है और लगातार 4 वर्षों तक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता है! यह एक युवा अभिनेत्री के लिए एक अविश्वसनीय उपलब्धि है।

आलिया ने शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार और हाल ही में रॉकी और रानी में रणवीर सिंह जैसे युवा अभिनेताओं के साथ काम किया है। वह पहले से ही रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड की रानी हैं और हाल ही में बेबी राहा की प्यारी तस्वीरों के लिए खबरों में हैं। आलिया एक मल्टीटास्किंग स्टार भी हैं जो निर्माता भी बन गई हैं।

क्वीन सीक्वल में क्वीन कौन सी अभिनेत्री होगी?

अभिनेत्री को जानवरों पर परीक्षण करने वाले ब्रांड गुच्ची का समर्थन करने और लुप्तप्राय जानवरों को बचाने के बारे में एक फिल्म पोचर को बढ़ावा देने के लिए ट्रोलिंग और आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन अभिनेत्री ने इसे एक चुटकी नमक के साथ लिया और मार्च किया। आगे!…आलिया बहादुर, निर्भीक और आज की महिला हैं। यदि वह उसे असली रानी नहीं बनाती तो क्या बनाती है? आलिया ने शाहिद कपूर के साथ विकास बहल के साथ ‘शानदार’ में भी काम किया है। फिल्म को फ्लॉप घोषित कर दिया गया लेकिन आलिया भट्ट की सराहना की गई।

👉🏼गायक सुधीर यदुवंशी ने ‘दंगे’ के अपने नए ट्रैक ‘आ भिड़ जा रे’ से जीता दिल

अदा शर्मा, जिनके पास अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला प्रधान फिल्म का रिकॉर्ड है, केरल स्टोरी एक और मजबूत दावेदार है। उन्होंने फिल्म में अपने भावनात्मक प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया और अब वह अपनी कॉमेडी से सनफ्लावर सीजन 2 को एक अलग स्तर पर ले गई हैं। उनकी अगली रिलीज़ बस्तर है-नक्सली कहानी ने पहले ही बहुत चर्चा पैदा कर दी है।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए हाल ही में हुए एक दर्शक सर्वेक्षण में आलिया, दीपिका और कियारा के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए अदा ने 76 प्रतिशत वोटों के साथ जीत हासिल की। अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए अभिनेत्री की दक्षिण और उत्तर में बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। साथ ही ध्यान देने योग्य बात यह है कि अदा अभिनीत सनफ्लावर के निर्देशक विकास बहल हैं!

दीपिका पादुकोण के पास किसी और से अलग स्टारडम है। वह 2023 की दो शीर्ष फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवां’ का श्रेय अपने नाम करती हैं। दीपिका जवां में खास भूमिका में होते हुए भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रहीं। यहां तक कि लीड एक्ट्रेस नयनतारा को भी उतना प्यार नहीं मिला जितना दीपिका पादुकोण को मिला।

भारत की एक अंतर्राष्ट्रीय राजदूत, एक अभिनेत्री और एक व्यवसायी महिला दीपिका की एक स्किनकेयर लाइन भी है। दीपिका बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने सभी सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। उनकी हालिया रिलीज़ फाइटर ने रितिक रोशन के साथ स्क्रीन पर आग लगा दी थी।

👉🏼गठबंधन से पहले जयंत को करना चाहिए था ये जरूरी काम, 14 को MSP को लेकर BKU का दिल्ली कूच

कियारा आडवाणी, कबीर सिंह गर्ल अब डॉन के लिए जंगली बिली भी हैं। कियारा सबसे खूबसूरत युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं। हां, वह पुरुष सितारों के साथ फिल्में करती हैं, लेकिन उनके खाते में इंदु की जवानी जैसी महिला केंद्रित फिल्में भी हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया ने कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया। उन्हें बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक भूल भुलैया का हिस्सा होने का भी दावा है। उनकी मधुर मुस्कान और आकर्षक व्यक्तित्व उन्हें रानी बनने का प्रबल दावेदार बनाता है, आपकी पसंदीदा क्वीन कौन है?

About Samar Saleel

Check Also

लविवि में ट्रांसजेंडर अधिकारों और ट्रांसजेंडर अधिनियम पर संवेदीकरण कार्यक्रम आयोजित

लखनऊ विश्वविद्यालय के समाज कार्य विभाग में आज ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों को समाज के ...