Breaking News

टाइगर के अभिनय का बचाव करते दिखे अहमद खान, बोले- वह सुपरस्टारडम से महज एक फिल्म हैं दूर

बॉक्स ऑफिस पर छाए रहने वाले टाइगर श्रॉफ के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। उनकी लगातार तीन बड़े बजट की फिल्में हीरोपंती 2 , गणपत और बड़े मियां छोटे मियां को लोगों ने नकार दिया, जिसकी वजह से अभिनेता मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं। हालांकि, निर्देशक अहमद खान का मानना है कि टाइगर को घबराने की कोई जरूरत नहींं है। निर्देशक के मताबिक वह महज एक फिल्म से सुपरस्टार बनने की राह पर दोबारा लौट आएंगे।

एक बातचीत में जब अहमद से टाइगर को लेकर सवाल किया गया कि टाइगर के मौजूदा करियर संघर्षों को देखते हुए क्या उन्हें बड़े बदलाव करने की ज़रूरत है? इस बारे में अहमद ने कहा कि दर्शकों की निराशा जायज है। हालांकि, उन्होंने टाइगर के समर्पण और काम करने की तरीके की जमकर प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “आमतौर पर लोग कहते हैं, ‘आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, लेकिन टाइगर के लिए आपको कहना पड़ता है कि और मेहनत मत करो… उसे क्या ही सलाह दी जा सकती है? वह समय पर आता है, उसे सेट पर कोई परेशानी नहीं है, वह जो भी कहता है वह करता है। एक अभिनेता को क्या चाहिए? उसके पास अच्छा शरीर है। वह डांस कर सकता है। वह एक्शन कर सकता है और अभिनय की बात करें तो उसको कौन सी अर्ध सत्य करनी या गरम मसाला जैसी आर्ट फिल्में करनी है।”

फिल्म निर्माता ने आगे कहा, “वह कमर्शियल फिल्में करता है। इसे ही सीखना कहते हैं। हर हीरो इस यात्रा से गुजरा है, और हर कोई इसी तरह सीखता है। वह अगले साल वापसी करेगा, क्योंकि यह एक ऐसा दौर है, जिससे हर अभिनेता गुजरता है, घबराने की कोई बात नहीं है। टाइगर श्रॉफ बस एक कदम दूर हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अहमद खान बतौर निर्देशक वेलकम टू द जंगल पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार समेत कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। वहीं, टाइगर की बात करें तो वह सिंघम अगेन में दिखने वाले हैं। फिल्म को दिवाली के आसपास रिलीज करने की तैयारी है।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...