Breaking News

कार सवार 3 लडको ने एक लड़की को लिफ्ट देकर किया सामूहिक बलात्कार व फिर बीच सड़क पर…

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित पॉश एमजी रोड क्षेत्र से लड़की को लिफ्ट देकर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस को दी गई शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया है कि बुधवार को वो एमजी रोड पर दिल्ली जाने के लिए गाड़ी का वेट कर रही थी। तभी कार सवार 3 युवक वहां आए और उसे दिल्ली छोड़ने की बात कही। इन युवकों ने सिटी के वजीराबाद क्षेत्र में ले जाकर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

बहरहाल, लड़की की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों को मौके से अरेस्ट कर मामले का खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने सामूहिक बलात्कार के आरोपी प्रदीप, शाम और मोहनलाल को गुरुवार को वजीराबाद इलाके से अरेस्ट कर लिया था।

पुलिस के अनुसार, प्रदीप और शाम ने युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया जबकि मोहनलाल के विरूद्ध रेप की कोशिश का केस दर्ज किया गया है। दो आरोपी भिवानी जबकि एक जींद का रहने वाला है। तीनों युवक गुरुग्राम में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते है।

पुलिस अफसर ने बताया कि आरोपियों के विरूद्ध 354B, 376D, 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर उन्हें शुक्रवार को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। साइबर सिटी में बढ़ते दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।कार सवार 3 लडको ने एक लड़की को लिफ्ट देकर किया सामूहिक बलात्कार व फिर बीच सड़क पर…

About News Room lko

Check Also

अविवि की वार्षिक परीक्षा हेतु आनलाइन परीक्षा फार्म 25 अप्रैल तक भरे जायेंगे

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों की वार्षिक परीक्षा के अन्तर्गत स्नातक ...