Breaking News

रेड बैलून गाउन में ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक में बिखेरा जलवा, लोगों ने की कॉन्फिडेंस की तारीफ

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी एक झलक पाने को प्रशंसक बेकरार रहते हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के प्रति हमेशा सचेत रहती हैं क्योंकि वह एक समर्पित मां हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक के रनवे पर एक शानदार लाल गाउन पहना और अपने प्रशंसकों को फिर से हैरान कर दिया। यही नहीं, अभिनेत्री का यह अंदाज देख लोगों को मिस वर्ल्ड का उनका पुराना अवतार भी याद आ गया।

ऐश्वर्या ने रेड कलर की बैलून हेम ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ एक ट्रेन जुड़ी हुई थी। इस ड्रेस पर ‘वी आर वर्थ इट’ लिखा था, जो अभिनेत्री के जरिए प्रतिनिधित्व किए जाने वाले ब्रांड लोरियल पेरिस की टैगलाइन है। उन्होंने अपने बालों को ढीला खुला छोड़ा और वही अभिनेत्री ने अपनी हमेशा की तरह बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाना नहीं छोड़ा।

ऐश्वर्या का लुक कई लोगों को खास पसंद नहीं आया। पहले तो अभिनेत्री का गाउन उनके चारों ओर फंस रहा था। फिर जैसे ही वह स्टेज के बीच में पहुंचीं। ड्रेस में लगी ट्रेन में खराबी आ गई और अंत में, ट्रेन अलग तरीके से उनसे जुड़ गई और उनकी टीम के सदस्यों ने रैंप पर आखिरी बार देखने के लिए उसे ठीक करने में जल्दबाजी की।

एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे लगा कि यह ड्रेस कही पुरी तरह से खुल न जाए, लेकिन यह ड्रेस सच में काफी अनकंफर्टेबल है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “इस ड्रेस में वह ठीक से चल भी नहीं पा रही है। यह बिल्कुल हॉट एयर बैलून लग रहा है।” एक और यूजर ने लिखा, “मैं सर्दियों में बिस्तर से ऐसे ही बाहर निकलता हूं।” हालांकि, कुछ यूजर्स ने ऐश्वर्या के कॉन्फिडेंस की काफी सराहना की और उन्हें अभिनेत्री का मिस वर्ल्ड का उनका पुराना अवतार भी याद आ गया।

About News Desk (P)

Check Also

‘देवरा’ का प्री रिलीज कार्यक्रम अचानक क्यों करना पड़ा रद्द? निर्माताओं ने माफी मांगते हुए बताई वजह

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर (Jr NTR and Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘देवरा : पार्ट ...