Breaking News

फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 के प्रमोशन में नजर आई ऐश्वर्या राय, दिखी बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी अपमकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 के प्रमोशन में बिजी है. मंगलवार को उन्हें प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई देखा गया. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2)ऐश्वर्या की 2022 की ब्लॉकबस्टर की दूसरी फिल्म है.

प्रमोशन के लिए ऐश्वर्या ने शानदार आइवरी अनारकली सूट के साथ नए लुक में डेब्यू किया. वो इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पोस्ट होते ही वायरल होने लगी. अनारकली सूट के साथ उन्होंने पन्ना हार को पेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने अपना सिग्नेचर मेकअप और हेयरस्टाइल रखा.

पोन्नियिन सेलवन 2 में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के रोल की अगर बात करें तो वह फिल्म में डबल रोल प्ले करेंगी. रानी नंदिनी के साथ-साथ उनकी मां मंदाकिनी देवी की भूमिका निभाएंगी. सीक्वल वहीं से शुरू होगा जहां पीएस-1 खत्म हुआ था, जिसमें पोन्नियिन सेलवन अपनी मौत का सामना कर रहा है क्योंकि रानी नंदिनी की हमशक्ल (ऐश्वर्या) उसे बचाने के लिए समुद्र में कूद जाती है.

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में ऐश्वर्या मीडिया के लिए फिल्म के पोस्टर के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.इस कार्यक्रम में पोन्नियिन सेलवन 2 के सभी कलाकार भी उपस्थित थे. ऐश्वर्या को निर्देशक मणिरत्नम के साथ भी बातचीत करते देखा गया और दोनों ने पूरे उत्साह के साथ एक दूसरे को हग करते देखा गया.ऐश्वर्या के नए लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए कई फैंस ने उनकी तारीफ की है. उनमें से एक ने कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, “लंबे समय के बाद वह यहां सुंदर लग रही है.” “कितनी खूबसूरत ऐश. एक ने लिखा, “सबसे सुंदर महिला”.

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...