Breaking News

अक्षरा सिंह ने पहली बार पहनी ऐसी ड्रेस , देख मचा हडकंप

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Akshara Singh) के हुस्न और सिंगिग के दर्शक दीवाने हैं, एक्ट्रेस अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने नए फोटोशूट से एक फोटो शेयर की हैं.

अक्षरा का ये लुक देखकर फैंस इम्प्रेस हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. अक्षरा (Akshara Singh) को ब्लैक वेल्वट के वन पिस में देखा जा सकता है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट में फोटो पोस्ट की है. ब्लैक ड्रेस स्पार्कल के साथ उनपर खूब जच रही है.

वो सोशल मीडिया पर नए -नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी चलती कार के सनरूफ से पोज देते हुए शूट किया गया एक वीडियो जारी किया. उन्होंने कैप्शन में ‘बैरिया’ गाने के बोल की तारीफ करते हुए लिखा, ‘ओह क्या बात खूबसूरत नोट्स. मुझे इससे प्यार हो गया है.’ इस पर फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की भरमार कर दी.

अक्षरा (Bhojpuri actress Akshara Singh) ने मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया है. कुछ ही घंटों में इस फोटो पर 18 हजार से ज्यादा लाइक आ गए हैं. उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, ”ए चाँद मेरी इतनी सी …. इलतज़ा है तुझसे ,,

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...