Breaking News

अजय देवगन ने पहली बार सुनी सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी

मुंबई (अनिल बेदाग)। भारत में फुटबॉल में क्रांति लाने वाले एक शख्स की कहानी को लेकर काफी उम्मीदें हैं। सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ, प्रशंसक इस प्रेरक जीवन यात्रा को सामने लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। निर्माताओं ने हाल ही में टीम इंडिया हैं हम को रिलीज़ किया है, जिससे मैदान की रिलीज़ के लिए एड्रेनालाईन और उत्साह की भावना पैदा हुई है।

अजय देवगन ने पहली बार सुनी सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी

फिल्म और सैयद अब्दुल रहीम के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने साझा किया, “एक बेहतरीन कहानी होने के अलावा, मुझे कभी नहीं पता था कि हमारे देश में ऐसा कुछ हुआ था और फुटबॉल अपने चरम पर पहुंच गया था और केवल इसकी वजह से, मैं कुछ नहीं कह सकता।” आदमी लेकिन एक आदमी और ये खिलाड़ी जिन्होंने 50 और 60 के दशक में फुटबॉल की दिशा बदल दी। वास्तव में मैं हैरान और आश्चर्यचकित था कि ऐसा हुआ होगा और उसके जैसा कोई व्यक्ति था और यह पहली बात थी कि इस कहानी को बताया जाना चाहिए। मैदान में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्राणी घोष भी हैं।

श्रेया म्युज़िक का नया सॉन्ग “इश्क इबादत” भी हुआ लॉन्च

ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, पटकथा और संवाद क्रमशः सैविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं, संगीत एआर रहमान द्वारा और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला द्वारा हैं। यह फिल्म इस ईद 2024 पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में 10 अप्रैल 2024 को आईमैक्स में भी रिलीज होने के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...