Breaking News

श्रेया म्युज़िक का नया सॉन्ग “इश्क इबादत” भी हुआ लॉन्च

मुंबई (अनिल बेदाग)। श्रेया एंटरटेनमेंट ऐंड प्रोडक्शंस ने मात्र 6 महीने में मनोरंजन जगत में सफलता की बुलंद दास्तान लिखी है। इस छह महीने के कामयाब सफरनामे को सेलिब्रेट करने के लिए मुम्बई के रेडिसन ब्लू होटल में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया जो म्युज़िक, मस्ती, डांस और कॉमेडी परफॉर्मेंस से भरपूर शाम रही। श्रेया फाउंडेशन के अध्यक्ष हेमंत कुमार राय ने इस अवसर पर कंपनी का नया सॉन्ग “इश्क इबादत” भी लॉन्च किया।

श्रेया म्युज़िक का नया सॉन्ग "इश्क इबादत" भी हुआ लॉन्च

बिग बॉस फेम ऐक्ट्रेस, डांसर और परफॉर्मर कृति वर्मा ने इस प्रोग्राम में अपने लाजवाब डांस से सभी का दिल जीत लिया वहीं कॉमेडी शोज़ में धमाल मचा चुके जय विजय सचान (सचिन) ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। सिंगर अभिषेक आनंद ने अपनी गायकी से महफ़िल लूट ली।

अजय देवगन ने पहली बार सुनी सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी

प्रोग्राम की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई उसके बाद श्रेया एंथम स्क्रीन पर दिखाया गया। फिर गीतकार पंछी जालौनवी का वीडियो दर्शाया गया। बॉलीवुड में पंछी जालौनवी ने फ़िल्म दस का गीत दस बहाने करके, दीदार दे, कैश का गीत माइंड ब्लोइंग माहिया और शाहरुख खान की फ़िल्म रावन के गीत लिखे हैं। उनकी लिखी ग़ज़ल जगजीत सिंह ने भी गाई है और अब वह काफी समय से श्रेया एंटरटेनमेंट ऐंड प्रोडक्शन्स से जुड़े हुए हैं।

श्रेया म्युज़िक का नया सॉन्ग "इश्क इबादत" भी हुआ लॉन्च

पंछी जालौनवी को हेमंत कुमार राय ने पुष्पगुच्छ, मोमेंटो देकर सम्मानित किया साथ ही उन्हें एक शानदार कार भी तोहफ़े में दी। श्रेया ग्रुप ऑफ कंपनीज के एमडी हेमंत कुमार राय ने कहा कि पंछी जालौनवी हमसे शुरू से जुड़े रहे हैं। श्रेया एंथम भी इन्होंने ही बनाया। इस शाम को सेलिब्रेट हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हमें दो नगीने मिले हैं। पंछी जालौनवी और संगीतकार विष्णु नारायण। हम चाहते हैं कि एक महीने में हमारी कम्पनी से 8 गाने रिलीज हों।”

बिंदिया ने विश्वकप में जीता कांस्य पदक, ओलंपिक क्वालिफायर के 55 भार वर्ग में उठाया 196 किलो वजन

संगीतकार विष्णु नारायण सहित कंपनी से जुड़े सभी पदाधिकारियों को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया। कंपनी का नया सॉन्ग इश्क इबादत का पोस्टर और लिरिकल लॉन्च किया गया। हेमंत कुमार राय ने बताया कि इश्क इबादत 140 ऑडियो प्लेटफार्म पर रिलीज हो रहा है, जल्द ही इसका वीडियो भी बनेगा।

श्रेया म्युज़िक का नया सॉन्ग "इश्क इबादत" भी हुआ लॉन्च

इश्क इबादत का संगीत विष्णु नारायण ने दिया है, ऋषि आज़ाद ने इसके गीत लिखे हैं और हम दिल दे चुके सनम फेम गायक मोहम्मद सलामत ने इस सॉन्ग को आवाज़ दी है। सॉन्ग की प्रोड्यूसर संगीता राय व श्रेया राय और को-प्रोड्यूसर शालिनी मिश्रा हैं।

‘पड़ोसी की हालत ठीक नहीं’, विश्व बैंक ने कहा- एक करोड़ पाकिस्तानी गरीबी के भंवर में फंस सकते हैं

बता दें कि श्रेया एंटरटेनमेंट ऐंड प्रोडक्शन्स द्वारा पिछले 6 महीनों में काफी गीत रिलीज किए गए हैं जिन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की है। उनमें अल्बम बेआबरू, कोशिश और बातों में सहित कई वीडियो शामिल हैं।

श्रेया म्युज़िक का नया सॉन्ग "इश्क इबादत" भी हुआ लॉन्च

इस मौके पर कंपनी के अध्यक्ष और क्रिएटिव हेड हेमंत कुमार राय ने श्रेया म्यूजिक के बारे में कहा कि हमारी कंपनी लगातार देश के युवाओं और नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित कर रही है। इस अवसर पर विशाल सरोज सहित कंपनी से जुड़े कई महत्वपूर्ण लोग उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...