Breaking News

अभद्र टिप्पणी मामले में जेल से रिहा हुए एजाज खान, बोले ये बात

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर जेल में बंद बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को मेट्रोपॉलिटिन की अदालत ने एक लाख रुपये के मुचलके के साथ जमानत दे दी है।एजाज खान को 18 अप्रैल गिरफ्तार किया गया था। पुलिस हिरासत से जमानत पर रिहा होने के बाद एजाज खान काफी खुश थे।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। न्याय की जीत हुई है। मैं अपने वकील नाजनीन खत्री और जोहेब शेख का शुक्रगुजार हूं। आप सभी को मेरा प्यार’ सोशल मीडिया पर एजाज का वीडियो सामने आने के बाद खार पुलिस स्टेशन में में उनके खिलाफ मानहानि, हेट स्पीच और कानून की अवमानना करने के लिए आईपीसी 153A, 117, 121 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। गिरफ्तारी के बाद 19 तारीख को कोर्ट ने उन्हें 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

एजाज खान ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक लाइव किया था। इसके वीडियो में एजाज खान विभिन्न राजनेताओं, राजनीतिक दलों और मीडियाकर्मियों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। इसके अलावा जहां देश इस समय कोरोना वायरस से बचने के लिए दुआ कर रहा है, इस वीडियो में एजाज खान लोगों को कोरोना हो जाने की दुआ मांगते दिख रहे हैं। एजाज के इस वीडियो पर काफी लोगों ने आपत्ति जताई थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...