Breaking News

आकाश प्रताप सिंह की फिल्म ‘मैं लडेगा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आकाश प्रताप सिंह की अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘मैं लड़ेगा घरेलू हिंसा और बचपन में घबराते हुए लड़के की कहानी है। इसके पोस्टर के साथ विजुअल अपील भी जबरदस्त थी और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आपके दिलों को छु जायेगा।

👉🏼सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

यह स्टोरी एक लड़के की कहानी है जो बचपन में घबराया हुआ था और एक ऐसे बेटे की कहानी है जिसनें अपनी माँ पर घरेलु हिंसा होते हुए देखा है परन्तु वह उस वक़्त पर कुछ नहीं कर पाया और अपने उस गुस्से को एक बॉक्सर बनाने में लगा देता है और अंत में  वह एक बॉक्सर बनकर उभरता है, लेकिन फिल्म का ट्रेलर आपको यह पूछने पर भी मजबूर कर देता है कि आखिर वह बॉक्सर क्यों बनना चाहता है?

आकाश प्रताप सिंह की फिल्म मैं लडेगा ट्रेलर हुआ रिलीज़

ट्रेलर में आकाश का प्रदर्शन बहुत शानदार लग रहा है हालाँकि हम उसके अंदर एक तूफ़ान उठते हुए देख सकते हैं , आकाश का प्रदर्शन बहुत शानदार लग रहा है, हालाँकि हम उसके अंदर एक तूफ़ान उठता हुआ देखते हैं, लेकिन साथ ही एक असुरक्षा की भावना भी सामने आती है। जो व्यक्ति बॉक्सिंग कर रहा है वह खुद को बॉक्सिंग से जितना हो सके उतना दूर रखता है, उसके बावजूद हमें एक अद्भुत परिवर्तन देखने को मिलता है दो बिल्कुल विपरीत पक्ष सामने आता है।

👉🏼परिणीति चोपड़ा की फिल्म पर श्रीकांत अभिनेता ने लुटाया प्यार, बोले- रूह में उतर गए आप

एक बॉक्सर के रूप में आकाश को हार न मानने वाले जज्बे में नज़र आ रहे हैं , लेकिन यह भी आश्चर्य होता है कि क्या यह उसका अतीत था जिसने उसे बॉक्सिंग रिंग तक पहुंचाया? खैर, इन सभी सवालों का जवाब तो 26 अप्रैल को ही मिलेगा।

यह स्टोरी एक लड़के की कहानी है जो बचपन में घबराया हुआ था और एक ऐसे बेटे की कहानी है जिसनें अपनी माँ पर घरेलु हिस्सा होते हुए देखा है और उस वक़्त पर कुछ नहीं कर पाया और अपने उस गुस्से को आकाश एक बॉक्सर बने में लगता है  वह एक बॉक्सर बनकर उभरता है, लेकिन ट्रेलर आपको यह पूछने पर भी मजबूर कर देता है कि वह बॉक्सर क्यों बनना चाहता है?

मैं लडेगा की कहानी खूबसूरती से बताई गई है। यह भावनाओं से भरपूर है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि कैसे ट्रामा को जीत में बदला जा सकता है। इसके साथ ही आकाश का फिल्मी सफर भी प्रेरणादायक है।

👉🏼दर्शकों को रोमांचित करते हैं “आईरा” के विजुअल इफेक्ट्स

अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित। मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने कहानी भी लिखी है. मैं लड़ेगा का निर्देशन गौरव राणा ने किया है। अक्षय भगवानजी और आकाश प्रताप सिंह द्वारा स्थापित कथाकार फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और निर्मित, मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के ...