Breaking News

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता कार्तिक गट्टमनेनी के साथ मिलकर एक भव्य पैमाने पर अखिल भारतीय फिल्म बनाई, जिसे टॉलीवुड के सबसे सफल प्रोडक्शन हाउस पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा प्रोडक्शन नंबर 36 के रूप में प्रतिष्ठित किया जाएगा। निर्माता टीजी विश्व प्रसाद गारू द्वारा भव्य रूप से बनाई गई फिल्म की आज घोषणा की गई है।

👉🏼गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ पाते हैं सलमान? एक बेडरूम के घर से अभिनेता को है इसलिए लगाव

पोस्टर में सुपर हीरो तेजा सज्जा को उनके चेहरे पर तीव्रता के साथ बैक पोज़ में देखा गया है। अपने पिछले लुक में ट्रेडिशनल लुक में दिखाई देने वाले अभिनेता ने एक स्टाइलिश मेकओवर लिया और यहां सुपर योद्धा के रूप में शानदार लग रहे हैं। जैसा कि हम देख सकते हैं कि उनके पोस्टर में आग दिखाई दे रही है। फिल्म के शीर्षक की घोषणा 18 अप्रैल को की जाएगी।

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

ईगल के बाद कार्तिक गट्टमनेनी और पीएमएफ के लिए यह लगातार दूसरा प्रोजेक्ट है, और नई फिल्म एक ऐसे रहस्य का खुलासा करने जा रही है जो इतिहास को फिर से लिखेगा। निर्देशक, जो एक शानदार तकनीशियन हैं, जिन्होंने जीवन से भी बड़ी कहानी लिखी, जिसमें तेजा सज्जा को एक विशाल किरदार में प्रस्तुत किया गया। यह सुपर योद्धा की एक साहसिक गाथा है।

👉🏼दिल्ली-मुंबई से जुड़े हैं इस गिरोह के तार, मेडिकल छात्रा को ऑनलाइन बंधक बनाकर की थी वारदात

फिल्म में उच्च तकनीकी और उत्पादन मानक होंगे और जाने-माने कारीगर विभिन्न विभागों की देखभाल करेंगे। उसी दिन फिल्म की अन्य जानकारियां भी सामने आएंगी। यह देखते हुए कि तेजा ने अपनी पिछली फिल्म से बड़ी सफलता हासिल की थी, पूरा देश उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

About Samar Saleel

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के ...