Breaking News

फिरोजाबाद : हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले अखिलेश, कन्नौज बस हादसे को लेकर उठाया सवाल बोले-सरकार ने रोका फायर स्टेशन का काम

फिरोजाबाद। जनपद के रसूलपुर थानान्तर्गत नैनी ग्लास चौराहे पर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने 20 दिसम्बर को फ़िरोज़ाबाद में CAA के विरोध में प्रदर्शन के दौरान में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जन्म प्रमाणपत्र मांग रही है, जबकि गरीब ग्रामीणों के पास उनके मकान के खुद का कागज नहीं है तो वह बर्थ सर्टिफिकेट कहां से ला कर देगा।
श्री यादव ने बीजेपी सरकार सारे दावो को खोखला बताते हुए कहा की न ही नोटबंदी से कला धन वापस आया है और न ही आतंकवाद में भी लग़ाम नहीं लगी है। उन्होंने सवाल के जवाब में कहा कि जब मुख्यमंत्री के मुकदमे वापस हो सकते है तो प्रदर्शनकारियों के झूठे मुकदमे वापस लेना सरकारी की जुम्मेदारी है। श्री यादव ने बीजेपी को अल्पसंख्यक विरोधी बताते हुए कहा कि निर्दोष लोगों को मरवाया जा रहा है और फ़िरोज़ाबाद में 6 लोगों की मौत भाजपा का जीता जागता उदाहरण हैं।

श्री यादव ने कहा कि उनकी सरकार आने पर सभी को न्याय दिलाया जाएगा। CAA विरोध में बेगुनाहों की जान गई है।उन्होंने हाई कोर्ट के न्यायाधीश से इसकी जांच कराने की मांग करते एनआरसी फॉर्म न भरने की बात कही और मीडिया से भी NRC का फॉर्म न भरने को कहा। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा की जब कानून पास हो चुका है तो बीजेपी को जनता के बीच पहुंचकर समझाने की आवश्यकता क्या पड़ी।?

उन्होंने कहा, जामिया में लोगों के साथ गलत हुआ। दंगों में मारे गए लोगों के परिजनों के साथ समाजवादी पार्टी हमेशा खड़ी रहेगी। कन्नौज में हुआ सड़क हादसा भी भाजपा सरकार की लापरवाही का नतीजा है। क्योंकि कि मोटी कमाई की लालच में बिना मानक के डग्गामार बसें दौड़ रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...