Breaking News

75 वर्षीय वृद्ध की हत्या से गांव में फैली सनसनी

लालगंज/रायबरेली। कोतवाली लालगंज क्षेत्र के झाबर हरदो पट्टी गांव के शिव भजन सिंह (75) पुत्र छेदा सिंह की हत्या हो जाने से गांव में सनसनी फैल गई है। शिव भजन सिंह की हत्या गांव के पश्चिम छोर पर उनके खेतों पर हुई बताई जाती हैं।
हत्या की सूचना मिलते ही लालगंज कोतवाल विनोद कुमार सिंह और सीओ इंद्रपाल ने मौके पर पहुंचकर घटना का बारीकी से निरीक्षण किया है ।देर शाम तक पुलिस अधिकारी मामले की जांच में मशगूल रही।
फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल से फिंगर प्रिंट उठाए है। गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार शिव भजन सिंह रोज बरसीम काटने अपने खेतों पर जाते थे ।शनिवार को भी रोज की तरह दोपहर बाद शिव भजन सिंह बरसीम काटने गए थे। बाद में जब उनका पुत्र अमन सिंह बरसीम लाने खेतों पर गया तो वहां शिव भजन सिंह रक्तरंजित अवस्था में मृत पड़े हुए थे। बाबा को मृत देखकर पुत्र अमन सिंह के होश उड़ गए। वह वापस दौड़कर गांव आया और परिजनों को बाबा की हत्या हो जाने का समाचार दिया।
हत्या का समाचार फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया ग्राम प्रधान की सूचना पर लालगंज पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कानूनी कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। मामला पारिवारिक रंजिश का बताया जाता है। मृतक शिव भजन सिंह के दोनों पुत्र कमलेश सिंह और विमल सिंह रोजी रोटी के कामकाज से कोलकाता और पुणे रहते हैं। उन्हें भी पिता की मौत की सूचना परिजनों के द्वारा दे दी गई है ।लालगंज कोतवाल ने बताया कि शिव भजन सिंह का मृत शरीर उनके खेतों में पाया गया है ।पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या किस तरह हुई है।
रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

ये है ठकठक गैंग की खतरनाक महिला, साथी के साथ मिलकर व्यापारी की कार से उड़ाए एक करोड़ के हीरे; अब धरे गए

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा में व्यापारी के कार से हीरे और जेवरात उड़ाने वाले ...