Breaking News

विजय खरे की जगह निर्देशक मनोज नारायण पुरी करेंगे फिल्म “तू सोलह बरस की मैं सत्रह बरस का” की डबिंग

दिनेश यादव के निर्देशन में बनी फिल्म तू सोलह बरस की मैं सत्रह बरस का में महानायक विजय खरे ने जो किरदार निभाया था उसकी डबिंग विजय खरे की जगह निर्देशक मनोज नरायण पुरी करेंगे। इसके पीछे का एक मात्र वजह विजय खरे की तबीयत खराब होना बताया जा रहाहै। इस लिए उनकी जगह “श्री हिन्दुस्तान और रोमियो राजा” का सफल निर्देशन कर चुके निर्देशक मनोज नरायण डबिंग पुरी करेंगे।

इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के निर्माता और विलेन अभिनेता आशुतोष खरे ने की है। फिल्म “तू सोलह बरस की मैं सत्रह बरस का ” में अभिनेता यश कुमार और भोजपुरी जगत मे डेब्यू कर रही ब्यूटी क्वीन अभिनेत्री शालू सिंह और उनके साथ ही डेब्यू कर रहे लेखक से अभिनेता बने “सुमित सिंह चंद्रवंशी” मुख्य भुमिका में नजर आएंगे। अपने जबर्दस्त अभिनय के लिए मशहुर अभिनेता “यश कुमार” इस फिल्म में एक अलग अन्दाज में दिखेंगे। फ़िल्म मेंं अभिनेता यश कुमार का नया अंदाज लोगों को ज्यादा इन्टरटेन करेगा। फिल्म की कुछ झलकियाँ फिल्म के ट्रैलर में देखने को मिली थी जो लोगों को खुब पसंद भी आई थी। इस फिल्म के निर्माता आशुतोष खरे और सह निर्माता त्रिलोक चंद कवाड हैं।

एक खास बातचीत में फिल्म के निर्माता आशुतोष खरे ने बताया कि हमारी फिल्म “तू सोलह बरस की मैं सत्रह बरस का” ट्रैलर लोगों को खुब पसंद आ रहा है। उन्होने कहा कि फिल्म कि कहानी एक रोमान्टिक स्टोरी हैं जो लोगों को खुब पसंद आएगी।

फिल्म निर्माता आशुतोष खरे ने कहा कि हम भोजपुरी सिनेमा में बदलाव कि लहर लेकर आ रहे है। भोजपुरी में अश्लीलता का टैग लगा है हम सभी मिलकर उस टैग को हटाएंगे। उन्होंने बताया कि ये फिल्म मेरे लिए काफी मायने रखती हैं, क्योंकि ये फिल्म मेरे आदरणीय पिता विजय खरे एक्टिंग एकेडमी के बैनर तले बनी है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...