Breaking News

Ayodhya: रामलला के दर्शन कर हत्या के पाप धुलकर माफी मांग ले अखिलेश

उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को Ayodhya के रामकथा पार्क में जनकपुर-अयोध्या बस सेवा का स्वागत किया। जिस पर समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमला करते हुए तंज कसा। अखिलेश ने ट्वीट करते हुए सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि अयोध्या के लिए दिए गए वचनों को तो जुमला न बनाएं। जिसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि अयोध्या में पहली बार दीपोत्सव मनाया जा रहा है। जिसकी बौखलाहट से विपक्ष अभी से घबरा रहा है।

Ayodhya, बेगुनाह कारसेवकों की हत्या और पंचकोशी परिक्रमा रोक साधु संतों की पिटाई का पाप धो ले अखिलेश

भाजपा प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने अखिलेश यादव के ट्वीट का पलटवार करते हुए जवाब देते हुए कहा कि उन्हें चाहिए कि वह बेगुनाह कारसेवकों की हत्या और पंचक्रोशी परिक्रमा रोककर साधु-संतों की लाठियों से पिटाई करने के पापों के लिए एक बार अयोध्या जाएं और रामलला के दर्शन करके प्रायश्चित कर लें। जिससे पिछले पाप से मुक्ति मिलेगी।

सीएम योगी ने डाक विभाग के स्पेशल कवर का किया अनावरण

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या पहुंची बस सेवा का स्वागत करते हुए इस मौके पर भारतीय डाक विभाग की ओर से प्रकाशित स्पेशल कवर का अनावरण किया। स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह हजारों वर्ष पहले से अयोध्या और जनकपुर का रिश्ता है। भारत में कई प्रधानमंत्री आए और चले गए, लेकिन इस रिश्ते को मजबूत करने के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से यह मैत्री बस सेवा शुरू हुई, जिसके लिए मै उन्हें बहुत धन्यवाद देता हूं। इससे दोनों देशों के बीच रिश्तों की मजबूती को और अधिक बल मिलेगा।

भारत नेपाल सांस्कृतिक संबंधों को पीएम मोदी ने दिया नया आयाम

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत-नेपाल के हजारों वर्ष पुराने चले आ रहे सांस्कृतिक सबन्धों को पीएम मोदी ने नया आयाम दिया है। हज़ारों वर्ष पहले नेपाल व भारत सांस्कृतिक व सामाजिक सबन्धों से जुड़े रहे हैं, जो कि एक ऐतिहासिक क्षण है। समय बदला, लोग बदले लेकिन हमारे सम्बन्ध आज भी अटूट बने हुए हैं।

रिपोर्ट—संदीप वर्मा

यह खबर भी देखें—

Karnataka elections: कांग्रेस ने बीजेपी समर्थित वोटरों और कार्यकर्ताओं पर किया हमला

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गोरखनाथ मंदिर में लगने वाले खिचड़ी मेले की तैयारी शुरू

गोरखपुर। मकरसंक्रांति यानि खिचड़ी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगने वाले मेले की तैयारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *