Breaking News

हाजी अली दरगाह के रेनोवेशन के लिए अक्षय ने दान किए करोड़ों रुपये, फैंस ने कहा- बड़े दिलवाला

अक्षय कुमार अपनी आगामी कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म ‘खेल खेल में’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले, अभिनेता ने फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ हाजी अली जाकर सम्मान जताया और आशीर्वाद लिया। अभिनेता ने रेनोवेशन के लिए 1.21 करोड़ रुपये भी दान किए। इससे पहले, अक्षय ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के दौरान 3 करोड़ रुपये दान किए थे।

हाल ही में, अक्षय कुमार को हाजी अली जाते हुए, प्रार्थना करते हुए और दरगाह परचादर चढ़ाते हुए देखे गए। दरगाह के ट्रस्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा करके अभिनेता के योगदान की पुष्टि की। वीडियो में अक्षय समिति के सदस्यों के साथ दरगाह की ओर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर उन्हें मुदस्सर अजीज के साथ प्रार्थना करते हुए देखा गया। बाद में, अक्षय को प्रबंध ने सम्मानित भी किया।

वीडियो के साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया, “अक्षय कुमार, एक सच्चे मुंबईकर और एक परोपकारी व्यक्ति हैं, उन्होंने रेनोवेशन खर्च के एक हिस्से की जिम्मेदारी ली, जिसकी राशि 1,21,00,000/- रुपये थी।” यह भी बताया गया कि सदस्यों ने अभिनेता के दिवंगत माता-पिता के लिए प्रार्थना की गई।

About News Desk (P)

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...