Breaking News

‘राज’ के सेट पर बढ़ने लगी थीं बिपाशा और डिनो की दूरियां, विक्रम भट्ट ने साझा किया किस्सा

विक्रम भट्ट की फिल्म ‘राज’ बॉलीवुड की सबसे शानदार हॉरर फिल्मों में से एक है। यह फिल्म आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में डिनो मोरिया और बिपाशा बसु ने मुख्य भूमिका निभाई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अच्छा प्रदर्शन रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार में विक्रम भट्ट ने डिनो मोरिया और बिपाशा बसु के बीच हुए तनाव और उसके कारण को साझा किया।

शूटिंग के दौरान दुखी थे दोनों
एक न्यूज पोर्टल को दिए साक्षात्कार में विक्रम भट्ट ने साझा किया कि डिनो मोरिया और बिपाशा बसु के बीच ब्रेकअप ने ‘राज’ के सेट के माहौल को कैसे प्रभावित किया? उन्होंने शादी के दृश्य के दौरान एक घटना को याद किया, जिसमें बिपाशा रो रही थीं और डिनो दुखी दिखाई दे रहे थे, उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है कि बिपाशा रो रही थीं और डिनो दुखी थे।’

फिल्म के बाद दोनों हुए अलग
रिपोर्ट्स के मुताबिक भट्ट ने कहा कि उन्होंने दोनों अभिनेताओं से बात करने का फैसला किया और शूटिंग को ठीक ढंग से चलाने के लिए उन्हें अपनी बहस को रोकने की सलाह दी। इसके बाद उन्होंने उनके साथ एक लंच रखा। इस प्रयास के बाद भी उनका रिश्ता टूटता हुआ नजर आ रहा था। उन्होंने कहा, ‘उनका रिश्ता टूट रहा था।’ उन्होंने आगे कहा कि वह ऐसे इंसान नहीं हैं जो उनके निजी जीवन में दखल दें, इसलिए उन्हें नहीं पता कि उनके बीच क्या हुआ था। उन्होंने कहा कि फिल्म के बाद दोनों अलग हो गए।

ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की हुई थी प्रशंसा
‘राज’ में डिनो मोरिया और बिपाशा बसु के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। उनके अभिनय में भी उनके ऑफ स्क्रीन रोमांस की झलक दिखाई देती थी। इन दोनों की पहली मुलाकात उनके मॉडलिंग करियर के दौरान एक कॉमन फ्रेंड द्वारा आयोजित ब्लाइंड डेट पर हुई थी। हालांकि, ‘राज’ के दौरान किन्हीं कारणों के चलते दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।

About News Desk (P)

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...