Breaking News

अक्षय कुमार ने बढ़ाई फीस, बने बॉलीवुड के सबसे मंहगे सुपरस्टार- आंकड़े जानकर हैरान रह जाएंगे!

पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मुनाफेदार अभिनेता के तौर पर सामने आए हैं। वह निर्माता- निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं। लिहाजा, उनकी आने वाली फिल्मों लिस्ट भी उतनी ही लंबी है। ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने अपनी फीस 100 करोड़ से बढ़ाकर 135 करोड़ कर दी है। वह भारत के सबसे मंहगे स्टार बन चुके हैं।

लॉकडाउन से पहले अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 99 करोड़ तक की फीस लेते थे। फिर उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 117 करोड़ कर दी है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो बढ़ती डिमांड के साथ अक्षय कुमार ने साल 2022 की फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फीस 135 करोड़ रुपये कर दी है। 2020 में अक्षय कुमार की एक फिल्म रिलीज हुई, ‘लक्ष्मी’.. जिसे काफी निगेटिव प्रतिक्रिया मिली है। लेकिन इससे अक्षय कुमार के मार्केट को कोई फर्क नहीं पहुंचा है।

8 फिल्मों की लिस्ट

आने वाले महीनों में अक्षय कुमार की 8 फिल्में रिलीज होने वाली हैं- सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज, रामसेतु, हाउसफुल 5 और मुदस्सर अजीज की एक कॉमेडी फिल्म।

प्रॉफिट गारंटी

पिछले कुछ सालों का रिकॉर्ड देखा जाए तो अक्षय कुमार की सभी फिल्मों ने निर्माताओं को प्रॉफिट दिया है। अक्षय के फिल्मों का बजट काफी कम रखा जाता है.. वहीं, ज्यादातर फिल्मों की कमाई 150-200 करोड़ के बीच में हो जाती है। लिहाजा, उन्हें एक मुनाफेदार अभिनेता का भी टैग मिला हुआ है।

कम दिनों में शूटिंग खत्म

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में हैं, जो एक साल तीन- चार फिल्में दे जाते हैं। ऐसे में वो हर फिल्म के लिए 3 महीने तक ही समय रखते हैं। लिहाजा, ऐसे में पूरी टीम तेजी से काम करती है, जो निर्माता के लिए एक फायदेमंद सौदा है।

फैन फॉलोइंग

अक्षय कुमार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए समझा जा सकता है कि वह क्यों निर्माता- निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं! अक्षय की हर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिलती है।

विषय का चुनाव

अक्षय कुमार की पिछली फिल्में.. और आने वाली फिल्मों की लिस्ट देखी जाए तो वह अपने फिल्मों का चुनाव काफी सोच समझकर करते हैं। इस लिस्ट में कॉमेडी, एक्शन, ऐतिहासिक, समाजिक.. हर तरह की फिल्में शामिल हैं।

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...