Breaking News

स्कूल सुरक्षा बिल में निजी स्कूलों के सुझाव को शामिल करने का होगा प्रयास : विजय किरण आनंद

लखनऊ। बेसिक एवं माध्यमिक शिक्षा महानिदेशक विजय किरण आनंद ने यूनाइटेड फ्रंट ऑफ उत्तर प्रदेश के पूरे प्रदेश के सदस्यों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा दिये गये सभी सुझावों को स्कूल सुरक्षा बिल में सम्मिलित करने का प्रयास किया जायेगा। श्री आनन्द यहां द सेंट्रम होटल में उत्तर प्रदेश में स्कूल सुरक्षा बिल पर सुझाव देने के लिए उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के स्कूल एसोसिएशनों के द्वारा गठित ’यूनाइटेड फ्रंट के बैनर तले उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से आये हुए स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।

स्कूल सुरक्षा बिल में निजी स्कूलों के सुझाव को शामिल करने का होगा प्रयास : विजय किरण आनंद

इससे पहले इस बैठक में स्कूल शिक्षा बिल पर सभी एसोसिएशन पदाधिकारियों के द्वारा अपना-अपना सुझाव दिया गया साथ ही ’स्कूल सुरक्षा बिल’ के संबंध में बनने वाली समिति में यूनाइटेड फ्रंट ऑफ उत्तर प्रदेश के चार सदस्यों (1) सीबीएसई स्कूल मैनेजर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष श्याम पचौरी, (2) एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ अतुल कुमार, (3) पूर्वांचल स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ दीपक मधोक एवं (4) सुदिती ग्लोबल स्कूल के डायरेक्टर डॉ आनंद मुनि को सर्व सम्मति से शामिल किया गया।

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में समस्त बैंकों द्वारा लगाया जाए स्टॉल : मुख्य सचिव

बैठक की समाप्ति पर यूनाइटेड फ्रंट ऑफ उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारियों ने महानिदेशक विजय किरण आनंद, डिप्टी डायरेक्टर राजेन्द्र प्रसाद एवं सभी जिलों से शामिल होने वाले स्कूल एसोसिएशनों के सदस्यों तथा सर्वेश गोयल का आभार व्यक्त किया।

About Samar Saleel

Check Also

भिखारी को अपने कपड़े पहनाकर कार में जिंदा जलाया, 90 लाख हड़पने के लिए रची खौफनाक साजिश… एक और गिरफ्तार

आगरा। मौत का नाटक रचकर बीमा कंपनियों के 90 लाख रुपये हड़पने के मामले में थाना ...