Breaking News

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ में जैकलीन के बाद इस सुपरहिट एक्ट्रेस की हुई दमदार एंट्री, एंटरटेनमेंट का लगेगा डबल डोज

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने 2020 की दिवाली पर अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) की घोषण की थी. जहां एक्टर ने फैंस के साथ इस फिल्म की खबर को शेयर करते हुए इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था. जिसके बाद इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हुई थी. खबर थी कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीस ( Jacqueline Fernandez ) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. जिसके बाद अब एक और एक्ट्रेस की इस फिल्म में एंट्री हो गई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीस के साथ अब इस फिल्म में हमें नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. ये पहली बार होगा जब अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. जहां इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. नुसरत अब बॉलीवुड में लगातार काम कर रही हैं. जहां उनके काम को दर्शक खूब प्यार भी दे रहे हैं.

अक्षय कुमार ने जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था तब उन्होंने लिखा था – ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.’

अक्षय कुमार ने ‘राम सेतु’ को लेकर किया था पोस्ट

इस फिल्म में अक्षय एक ट्रैवलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय का लुक बेहद अलग होगा. पोस्टर में उनके पीछे भगवान राम की छवि बनी नजर आ रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार लंबे बालों में नजर आएंगे. पिछले साल के अंत में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी ओटीटी पर रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों की ओर से बड़ी ही मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी. देखना मजेदार होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस करती है. वहीं इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार खुद भी कई तरह की तैयारी कर रहे हैं. जो बहुत ही खास होने वाली है.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

सनी देओल और अजय देवगन थे ‘करण अर्जुन’ की पहली पसंद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1995 में प्रदर्शित फिल्म ‘करण अर्जुन’ ने बॉक्स ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *