Breaking News

इस दिन होगी रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां, एक्शन मोड में दिखेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan)के ऐलान के बाद से फैंस काफी उत्साहित हैं. इन दोनों को देश का सबसे बड़ा एक्शन स्टार माना जाता है और इन्हें एक साथ देखना वास्तव में उनके फैंस के लिए काफी उत्साहित है.

फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले शुरू हुई थी और अब एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करने वाले हैं. फिल्म को यूरोप और यूएई में कुछ वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और अब एक रिपोर्ट बताती है कि डायरेक्टर  2024 की ईद के वक्त फिल्म को रिलीज के रूप में देख रहे हैं.

अगले साल की रिलीज की तारीख तय कर दी गई है क्योंकि टीम यह सुनिश्चित करने के लिए पोस्ट प्रोडक्शन में और समय चाहती है कि फिल्म की अपनी अनूठी दृश्य अपील हो क्योंकि इसमें बहुत सारे रोमांचक, पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है और इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं.

बता दें 2024 में 10 या 11 अप्रैल को ईद है. ईद को एक बड़ी रिलीज विंडो माना जाता है. ऐसी फिल्मों के लिए हॉलिडे पीरियड होने के कारण मेकर्स ने यह डेट लॉक कर दी है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ के बाद यह ईद पर उनकी तीसरी रिलीज होगी.

About News Room lko

Check Also

‘बजरंगी भाईजान 2’ पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तैयार लेकिन यहां फंस रहा पेंच

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, जिसके ...