Breaking News

विक्की-कैट के घर होगी नन्हे मेहमान की एंट्री? , कैटरीना कैफ ने बताया…

जब से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी की है, तब से उनकी प्रेग्नेंसी का सवाल चर्चा का विषय बना हुआ है. कई बार एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें भी उडाई गई हैं. लेकिन ये अफवाहें अब तक सिर्फ अफवाहें ही निकली हैं. ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस अभी अपने करियर पर काफी फोकस कर रही है और ऐसा लगता है कि वह अभी इन सब में अपने आप को दूर रखना चाहती हैं.

इस बीच कैटरीना की आने वाली फिल्म जी ले जरा के बारे में बात करें तो, यह फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का फीमेल वर्जन होने वाली है.  हाल ही में फरहान अख्तर ने फिल्म के लिए शूटिंग लोकेशन की तलाश करते हुए तस्वीर एक तस्वीर शेयर की थी. आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने अपने-अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट पूरे कर लिए हैं. कैटरीना कैफ के पास बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म ‘टाइगर 3’ है. उनकी इस फिल्म का दिवाली में रिलीज होने की उम्मीद है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ ने प्रेग्नेंसी के बारे में अपने कुछ करीबियों से शेयर किया है. उन्होंने कथित तौर पर कहा है कि वह फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ सहित अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद ही बच्चे का प्लान करेंगी.

‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) में उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ ने अपने दोस्तों से कहा है, “मैं फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद ही बच्चे का प्लान बनाऊंगी- जो मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ कर रही हूं.” वैसे अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...