Breaking News

सिनेमाहॉल में भी रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘Laxmi Bomb’, लेकिन ये हैं बड़ा Twist

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। अब अक्षय के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है कि मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज करने का ऐलान किया है।

Laxmi Bomb

यह फिल्म देश में नहीं बल्कि विदेशों में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म को 9 नंवबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बनाया है। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की जानकारी देते हुए बताया कि भारत के अलावा ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी डिजिटल रूप से रिलीज होगा। इस फिल्म को फैंस भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर और ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में हॉटस्टार पर देख सकेंगे।

Loading...

Laxmi Bomb

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया था, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया। अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पहले 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनजर सिनेमाघर बंद हैं। जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज डेट को आगे खिसका दिया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कुमकुम भाग्य की इंदू दादी का निधन, सदमे में शो को-स्टार्स

फिल्म जगत हो या टीवी इंडस्ट्री साल 2020 दोनों के लिए काफी बुरा साबित हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *