होली पर अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ तो अप्रैल में रणवीर सिंह की ’83’ होगी र‍िलीज

साल 2020 कोरोना वायरस (Corornavirus) के लिए सिनेमा जगत में हमेशा के लिए जाना जाएंगा. सिनेमा इंडस्ट्री को साल 2020 में सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा. लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से दर्शक थिएटर्स में बड़ी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. अगर आप भी थिएटर्स में फिल्म देखने के शौकीन हैं तो खबर आपके लिए है. पिछले साल यानी 2020 में पूरी होने वाली दो बड़ी फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ और ’83’ इस साल मार्च और अप्रैल में रिलीज हो सकती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस एंटरटेनमेंट अपनी दो बड़ी फिल्मों अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह स्टारर ’83’ मार्च और अप्रैल में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है. खबर है कि सब कुछ ठीक रहा तो होली के मौके पर दर्शकों को ‘सूर्यवंशी’ देखने को मिल सकती है.

दैनिक भास्कर से बातचीत में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने बताया कि पिछले साल के रिलीज शेड्यूल को ध्यान में रखकर इस साल दोनों फिल्म का रिलीज शेड्यूल तैयार किया गया है. मार्च में ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होगी और फिर ’83’. प्लान के मुताबिक, रणवीर सिंह की फिल्म अप्रैल के अंत तक पर्दे पर आनी चाहिए. मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि अक्षय कुमार और रणवीर सिंह दोनों ही दर्शकों को थिएटर में लाने में कामयाब हों.

Loading...

पिछले साल अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चक्कर में हुए लॉकडाउन के बाद फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया. एक साल बाद एब मेकर्स रिलीज डेट के लिए विचार विमर्श कर रही है. उन्हें उम्मीद है कि अक्षय कुमार ऑडियंस को एक बार फिर से थिएटर में लाने में कामयाब होंगे.

‘सूर्यवंशी’ के बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म ’83’ दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर उतारेंगे. ’83’ की प्रमोशनल एक्टिविटी फिलहाल शुरू नहीं हुई है. फिल्म का सिर्फ पोस्टर लॉन्च हुआ है. अभी किसी भी तरह का टीजर या ट्रेलर लॉन्च नहीं हुआ है. प्रमोशनल एक्टिविटीज में वे 1983 के वर्ल्ड कप से जुड़े रियल क्रिकेटर्स को भी शामिल करना चाहते हैं, जाहिर है इसमें थोड़ा और वक्त लगेगा.

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सूर्यवंशी’ पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. इसमें अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह और गुलशन ग्रोवर की भी अहम भूमिका है. वहीं, कबीर खान के निर्देशन में बनी ’83’ की करें तो यह पहले 10 अप्रैल 2020 को आने वाली थी. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन और बोमन ईरानी समेत कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

हर देशभक्त को समर्पित है मेरी पहली शॉर्ट फिल्‍म भारत: निरहुआ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की पहली ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *