बिहार से फिर आया खौफनाक मामला, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर जलाया जिन्दा

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। बिहार से दिन पर दिन चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे यहाँ पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में असमर्थ हो रही है। दिन पर दिन यहाँ से सामूहिक दुष्कर्म, हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह मुजफ्फरपुर का है। यहाँ साहेबगंज में चार दरिंदों ने एक 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है।

केवल यही नहीं बल्कि दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की को उसी के घर में जिंदा जला दिया। जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली वैसे ही पुलिस पहुंची और मामलें की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने दादा और दादी के साथ रहा करती थी। उसके साथ उसकी छोटी बहन भी है और पीड़िता के पिता पंजाब में मजदूरी करते थे। जब पीड़िता के पिता पंजाब से लौटे तो परिजनों ने उन्हें सारी घटना के बारे में जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पिता थाने गया और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। अब शिकायत मिलने के बाद मामलें की जांच शुरू की जा चुकी है।

Loading...

खबरों के मुताबिक आरोपियों ने पीड़िता का एक अश्लील वीडियो बनाया है और उसी को वायरल करने के नाम वो उसके साथ जबरदस्ती करने लगे थे। पीड़िता के साथ चारो आरोपियों ने उसके घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म किया था और उसी के बाद लड़की को जिंदा जला दिया। जब लड़की जल गई तो वह लाश को ठिकाने लगाने का काम कर रहे थे लेकिन उसी वक्त मृतक लड़की की छोटी बहन ने सभी को देख लिया। बाद में उसने सारी घटना की जानकारी अपने परिवार को दी।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ममता बनर्जी का बड़ा बयान ,कहा- भाजपा के सामने झुकने के बजाए अपना गला कटाना चाहूंगी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 23 जनवरी को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *