Breaking News

अलंकृता सहाय क्रिसमस को लेकर उत्साहित, उन्होंने परिवार के साथ इस दिन को बिताने की योजना साझा की!

अलंकृता सहाय एक ऐसी शख्स हैं जिन्होंने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच संतुलन बनाने की कला में अद्भुत महारत हासिल की है। वह ऐसी शख्स हैं जो अपनी मॉडलिंग और अभिनय कला से कई लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर चुकी हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मनोरंजन उद्योग के कई प्रशंसक उन्हें एक प्रेरणा के रूप में देखते हैं।

👉काम सीखने आता था घर, लालच में दोस्तों के साथ मिलकर उड़ा दिए 40 लाख; एक गलती और खुल गई पोल

हलांकि अलंकृता अपने पेशेवर जीवन में कुछ अद्भुत और प्रेरणादायक गतिविधियों में संलग्न हो सकती हैं, लेकिन अंदर से उनमें एक बच्चे जैसा गुण है की वो हमेशा त्योहारों के विचार से मोहित हो जाती है। त्योहारों की बात करें तो क्रिसमस उनके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और इसीलिए वह इस खास दिन पर परिवार के साथ समय बिताने के विचार से बहुत खुश और उत्साहित हैं।

उसी के लिए अपनी योजनाओं के बारे में अभिनेत्री ने बताया की, एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो बहुत धर्मनिरपेक्ष है, मैं हर त्योहार को शालीनता और खुशी के साथ मनाना पसंद करता हूं। बेशक, अभिनेताओं के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए, अक्सर, सभी त्योहार मनाना हमारे लिए संभव नहीं होता है। लेकिन इस बार क्रिसमस और न्यू यर के बीच मेरे पास थोड़ा आराम का समय है, जिसमें में अपने आप को अगले साल के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार करूंगी। इसके अलावा, अभी हाल ही में जियो सिनेमा पर मेरे फू से फैंटेसी के सीजन 3 का दूसरा एपिसोड रिलीज हुआ है और मुझे इसके लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। तो मैं क्रिसमस अपने परिवार के साथ मनाने जा रही हूं।

👉पहली अमृत भारत ट्रेन को अयोध्या से हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी, वंदे भारत जैसी होंगी सुविधाएं

यह एक लंबा वीकेंड है। हम परिवार के साथ घर पर एक सीक्रेट सांता गेम खेलेंगे और उसके बाद, हम साथ में बढ़िया विदेशी डिनर के लिए बाहर निकले। मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...