Breaking News

दहेज कम मिला तो बैंक मैनेजर बन गया कातिल, पत्‍नी को साइनाइड खिलाकर मार डाला

आंध्र प्रदेश में दहेज से नाराज बैंक मैनेजर ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना चित्तूर जिले के मदनपल्ले की है. यहां एक बैंक मैनेजर ने साजिश के तहत अपनी पत्नी को दवा में साइनाइड मिलाकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर का दूसरी महिला के साथ भी अवैध संबंध थे. मैनेजर ने पत्नी के नाम पर इंश्योरेंस भी कराया था, ताकि पत्नी के मरते ही इंश्योरेंस के सारे रुपये उसे मिल जाए.

दहेज से मन नहीं भरा

पत्नी आमनी, कृष्णा जिले में बंटूपल्ली मंडल के मुंजुलु गांव की रहने वाली थी. पति रवि, चित्तूर जिले के मदनपल्ले का रहने वाला है. दोनों की शादी पांच साल पहले हुई थी. आमनी के घर वालों ने दहेज में 15 लाख रुपये और एक एकड़ जमीन दी थी. फिर भी रवि को दहेज से मन नहीं भरा था.

पत्नी के नाम पर इंश्योरेंस

आमनी के घर वालों के मुताबिक रवि ने आमनी के नाम पर बड़ा इंश्योरेंस कर रखा था, जिसका पांच साल प्रीमियम भी चुकाया. बताया जा रहा है कि वह दहेज से खुश नहीं था और पत्नी के मौत होने से इंश्योरेंस के रुपए पति रवि को मिलते, इसीलिए उसने ऐसी साजिश रची.

कैप्सूल में साइनाइड मिला दी

पत्नी की हत्या करने के लिए बैंक मैनेजर रवि ने कई महीनों तक इंटरनेट पर अलग-अलग तरीक खोजे. ताकि हत्या भी हो जाए और किसी को पता न चले और सहानुभूति भी बने रहे. उसे साइनाइड की मदद से हत्या करना आसान लगा. उसने विटामिन के कैप्सूल में साइनाइड मिला दी. आमनी ने विटामिन की कैप्सूल समझ कर खा लिया और अपनी जान से हाथ धो बैठी.

डॉक्टर्स को हुआ शक

रवि ने आमनी के घरवालों को बताया कि वह बाथरूम में गिर गई और गंभीर रूप से घायल है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने आमनी को मृत घोषित कर दिया. रवि ने शव मांगा तो डॉक्टर्स को शक हुआ और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच की तो रवि के द्वारा हत्या का मामला सामने आया. रवि ने ऑनलाइन साइनाइड का आर्डर दिया था. पुलिस ने रविचैतन्या के साथ उसके माता पिता को भी गिरफ्तार किया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत में युवाओं को सशक्त बना रहा स्किल इंडिया डिजिटल हब

• अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन (ILO) के वैश्विक कौशल मंच ने कौशल विकास के लिए भारत ...