Breaking News

Alia Bhatt हुई कोरोना से संक्रमित, टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस भी निकली Positive

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को कुछ दिनों पहले कोरोना हुआ था, जिसके बाद आलिया भट्ट का टेस्ट निगेटिव आया था। अब जब रणबीर ठीक हो रहे हैं तो आलिया भट्ट कोरोना की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी कोरोना पॉज़िटिव हो चुकी हैं। अब आलिया भट्ट ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और कोरोना होने को कंफर्म कर दिया है।

Alia Bhatt tested positive with Coronavirus her boyfriend Ranbir Kapoor was covid positive few days back

आलिया भट्ट अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक से एक बेहतरीन फिल्में करने वाली आलिया जल्द ही गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। ऐसे में अब आलिया ने पोस्ट शेयर करके लिखा है कि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं और घर पर ही क्वारंटीन हैं। आलिया ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि वो डॉक्टर की कही सारी बातों को मान रही हैं और कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन करते हुए होम आइसोलेट हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सभी का शुक्रियाअदा भी किया है।

Alia Bhatt कोरोना से हुईं संक्रमित, बीते दिनों उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हुए थे कोविड पॉजिटिव

हाल ही में आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना पॉज़िटिव थे और हाल ही में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद दोनों स्टार्स हाल ही में डबिंग स्टूडियो के बाहर भी देखे गए थे। ऐसे में कहा जा रहा है कि हो सकता है एक बार फिर से रणबीर भी अपना कोरोना का टेस्ट करवाएं।

वहीं दूसरी तरफ टीवी और भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस खबर की पुष्टि की है। विक्रांत ने कहा है कि मोनालिसा होम क्वॉरंटीन हैं। ऐक्ट्रेस इस समय टीवी शो ‘नमक इश्क का’ में काम रही हैं। मोनालिसा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद ‘नमक इश्क का’ के निर्माताओं ने शूटिंग रोकने का फैसला किया है।

Nazar actress Monalisa sets internet on fire with her sizzling Instagram  pictures | Bhojpuri News – India TV

बताते चलें कि हाल ही में आमिर खान, कार्तिक आर्यन, मोनालिसा, रणबीर कपूर, बप्पी लहरी, परेश रावल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। कई बड़े सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है और साथ ही अपना हाल भी बताया है।

एक तरफ जहां कोरोना एक बार फिर से उग्र रूप में वापस आया है तो वहीं दूसरी तरफ तेजी से वैक्सीनेशन भी किया जा रहा है। अब तक बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स कोविड वैक्सीन लगवा रहे हैं। सलमान खान, राकेश रोशन, धर्मेंद्र, अनुपम खेर, संजय दत्त सहित कई सेलेब्स वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...