Breaking News

जल्द सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी आलिया भट्ट, देखे तस्वीर

निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्मों का दर्शकों को इंतजार होता है, उनकी फिल्में काफी अलग और लार्जर स्केल पर बनती हैं। हालांकि कई बार उनके प्रोजेक्ट्स पर बवाल भी होता है।

सारा अली खान के साथ शहनाज गिल ने किया ये काम, फैस को नहीं हो रहा विश्वास

आलिया भट्ट

इन दिनों भंसाली, हीरा मंडी (Heera Mandi) को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन इस बीच ‘इंशा अल्लाह’ (Inshallah) को लेकर एक अपडेट सामने आया है। एक वक्त पर भंसाली इस फिल्म को सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ बना रहे थे लेकिन फिल्म डिब्बा बंद हो गई।

याद दिला दें कि भंसाली ने पहले ‘इंशा अल्लाह’ को सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ बनाने का प्लान किया था। लेकिन सलमान खान और भंसाली के बीच क्रिएटिव डिफरेंस और फाइनेंशियल इश्यूज के चलते ये फिर काफी लंबे वक्त तक खिंचती गई और फिर बंद ही गई। याद दिला दें कि भंसाली के साथ सलमान खान, फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम कर चुके हैं। जबकि आलिया और भंसाली ने मिलकर गंगूबाई काठियावाड़ी दी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने ‘इंशा अल्लाह’ पर फिर से काम करने का मूड बनाया है। एक सूत्र के हवाले से पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि भंसाली ने 90 के दशक के दो बड़े स्टार्स से इस बारे में बात करने की सोची है। अगर दोनों के साथ बात बनती है तो जल्दी ही फिल्म काम फिर से शुरू हो जाएगा। बता दें कि इस न्यूज के फैन्स खुश हैं, हालांकि उन्हें इस बात का भी मलाल है कि सलमान के साथ भंसाली को नहीं देख पाएंगे।

About News Room lko

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के ...