Breaking News

सत्य सनातन नारी संगठन व एलजेए ने गरीब महिलाओं को बांटे कंबल

• सुंदरकांड पाठ का विश्व रिकॉर्ड बनाने की तैयारी तेज

• एक साथ 5000 से ज्यादा महिलाएं करेगी पाठ

• पूरे देश की महिलाएं लखनऊ में होगी एकत्र

• लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के साथ सत्य सनातन नारी संगठन ने तेज की तैयारियां

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक साथ 5000 महिलाओं के द्वारा सुंदरकांड पाठ करके विश्व रिकार्ड बनाने की तैयारियां तेज हो गई है। इसी कड़ी में यूपी के कई शहरों में मुहिम चला रखी है और इसमें लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन का साथ भी मिला है। उक्त बात नारी शक्ति संगठन की अध्यक्षा सपना गोयल व लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी रवि शर्मा ने दी।

सत्य सनातन नारी संगठन व एलजेए ने गरीब महिलाओं को बांटे कंबल

सरोजनीनगर के सदरौना में लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी की व्यस्तता के चलते उनके प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे संगठन के मीडिया प्रभारी रवि शर्मा व सत्य सनातन नारी संगठन की अध्यक्षा सपना गोयल ने नारी शक्ति के साथ संवाद किया और 10 मार्च को लखनऊ में होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की। सपना गोयल ने कहा कि आज का समाज अपने सनातन की विशेषता को भूलता जा रहा है जिसका ज्ञान कराना आवश्यक है।

👉अयोध्या में हों कुम्भ जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं: ब्रजेश पाठक

उन्होंने कहा कि सत्य सनातन नारी शक्ति द्वारा हर घर हर मंदिर सुंदरकांड का आह्वान कर रहा है। सत्य सनातन नारी शक्ति संस्था द्वारा, लखनऊ को लक्ष्मण पुरी बनाने, और भारतवर्ष को आध्यात्मिक पहचान दिलाने के लिए, पूरे विश्व के सनातनियों को एकजुट करने के लिए,हर हिन्दू प्रत्येक मंगलवार को, हर घर, हर मंदिर में सुंदरकांड की पूजा करने के लिए आवाहन कर रही हैं।

सत्य सनातन नारी संगठन व एलजेए ने गरीब महिलाओं को बांटे कंबल

इस दौरान लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी रवि शर्मा ने कहा कि इस अभियान को शहर से लेकर गांव तक पहुंचाने का अभियान चल रहा है। इसी कड़ी में आज गरीब महिलाओं को सर्दी से बचने के लिए कंबल का वितरण भी किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं कंबल लेने पहुंची।

👉इतिहास के आइने में अयोध्या और श्री रामलला

इस अवसर पर सरोजिनी नगर शक्ति पीठ प्रभारी क्रांति पांडेय, सत्य सनातन नारी संगठन के मीडिया प्रभारी प्रेम रंजन डे, शानू, सुनीता सिंह, अंजू पिंकी, साधना, भावनामाया सिंह, बबली किरण, अपर्णा तिवारी सहित सैकड़ो महिलाएं उपस्थित थी।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...